बेटी पर था बदचलन होने का शक, तो खुद ने कर दिया उसका बलात्कार! फिर मर्डर करके थाने गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाने पहुंचा

2/23/2022 6:22:27 PM

गुना (मिसबाह नूर): मानवता, समाज और रिश्तों को शर्मसार करने वाली एक घटना ने पूरे जिले को झकझोर दिया है। वारदात इतनी संगीन है कि इसकी कल्पना करना भी घिनौना माना जाएगा। कोई सोच नहीं सकता है कि एक पिता अपने ही बेटी की इज्जत तार-तार कर देगा और बाद में उसकी हत्या कर गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाने थाने पहुंच जाएगा।

आरोपी को था मामा से अवैध संबध का शक

इस घटना के पीछे जो वजह सामने आई है, वह भी चौंकाने वाली है। आरोपी को शक था कि उसकी बेटी के अपने मामा से ही अवैध संबंध थे। सब कुछ वीभत्स और घृणित नजर आता है। लेकिन दुर्भाग्यवश ऐसा हुआ है। कैंट थाना क्षेत्र में 14 वर्षीय नाबालिग बेटी की गुमशुदा रिपोर्ट लिखने वाला पिता ही हत्यारा और दुष्कर्मी निकला।

बेटी से दुष्कर्म के बाद हत्या

पुलिस की तफ्तीश के दौरान सामने आया है कि आरोपी पिता ने मंगलवार को डिगडोली के जंगलों में ले जाकर अपनी 14 वर्षीय बेटी से पहले दुष्कर्म किया और पुलिस से बचने के लिए बेटी का गला घोट कर उसकी हत्या कर दी। कैंट पुलिस का दावा है कि उसने आरोपी से कड़ी पूछताछ की। उसके बाद घटना की बारीकी से जांच की गई और आरोपी पिता को गिरफ्तार किया गया है।

पूछताछ में आरोपी पिता बदलता रहा अपने बयान 

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने अपनी बेटी के गुमशुदा होने की रिपोर्ट कैंट थाने में दर्ज कराई थी। नाबालिग को तलाशने के दौरान पुलिस ने आरोपी से कड़ी पूछताछ की। जिसमें वह बार-बार अपने बयान बदलता रहा। इसी वजह से पुलिस का शक पुख्ता हुआ और घटना की सभी परतें खुलती चली गई। आरोपी पिता विकलांग है और वह मूल रूप से गुना जिले के बजरंगगढ़ थाना अंतर्गत जेता डोंगर गांव का निवासी है। वह लंबे समय से अपनी ससुराल में ही परिवार के साथ रह रहा था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News