मातम में बदली शादी की खुशियां, शादी में शामिल होने पहुंचे दो बच्चों की नदी में डूबने से मौत

6/29/2020 12:34:13 PM

डबरा (भरत रावत): मध्यप्रदेश के डबरा में नदी में नहाने गए दो बच्चों की डूबने से मौत हो गई। आपको बता दें कि सिली घाट पर ये दो बच्चे नहाने गए थे, और इसी बीच वे हादसे का शिकार हो गए। जिसके बाद घटना की सूचना मिलते ही गिजौरा पुलिस और डबरा एसडीएम मौके पर पहुंचे। जहां दोनों के शवों को नदी से निकाल लिया गया है। मृतक ग्वालियर के रहने वाले हैं, और सिलेटा गांव में शादी समारोह में शामिल होने आए थे। इसी बीच यह दर्दनाक हादसा हो गया।



दो बच्चों की मौत के बाद फिलहाल शादी वाले घर में मातम का माहौल है। दोनों बच्चों के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए डबरा भेज दिया गया है। सिलौटा गांव में रहने वाले आरती बाथम के यहां कल शादी थी। जिसमें ग्वालियर के किला गेट के रहने वाले दो परिवार गिजौरा थाना क्षेत्र के सिलेटा गांव में शादी समारोह में शामिल होने आए थे। बीती रात हंसी खुशी के माहौल में शादी समारोह संपन्न हुआ और आज सुबह 12 वर्षीय अमन बाथम और 18 वर्षीय का काजल मांझी सिली घाट पर नहाने पहुंचे। बताया जा रहा है कि दोनों बच्चे पिता के साथ नदी पर पहुंचे थे। इसी बीच जब पिता शौच के लिए गया, तो वे दोनों नदी में नहाने के लिए उतर गए और यह हादसा हो गया।



हादसे की सूचना तत्काल प्रशासन को दी गए। जिसके बाद मौके पर गिजौरा पुलिस और डबरा एसडीएम राघवेंद्र पांडे पहुंचे। दोनों शवों को नदी में रेस्क्यू कर निकाल लिया गया है। जिन्हें पीएम के लिए डबरा भेजा गया है। फ़िलहाल शादी वाले घर में मातम का माहौल बना हुआ है। जिस घर में रात में खुशी के गीत सुनाई दे रहे थे वहां आज सुबह शादी की खुशियां मातम में बदल गई है, और परिवार की महिलाओं का रो-रो कर बुरा हाल है।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar