पत्नी से प्रताड़ित भजन गायक ने की आत्महत्या, 6 मिनट 50 सैकंड के वीडियो में बताई आपबीती

6/28/2024 5:10:57 PM

ग्वालियर ( अंकुर जैन ) : ग्वालियर में भजन गायक ने पत्नी से प्रताड़ित होकर आत्महत्या कर ली। आरोप है कि भजन गायक की पत्नी शादी के बाद डेढ़ साल से प्रताड़ित कर रही थी। आत्महत्या से पहले उसने अपने भाई को 6 मिनट 50 सैकंड का वीडियो भेजा है जिसमें पत्नी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। मृतक ने वीडियो में कहा कि उसकी पत्नी और साला उसे दोस्तों और परिवार से अलग करने‌ का दबाव बनाते थे। पत्नी नेहा परमार हमेशा मृतक धर्मेंद्र झा पर केस दर्ज कराने की धमकी देती थी। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर लिया है। आगामी जांच जारी है।

PunjabKesari

धर्मेंद्र झा शहर के जनकगंज इलाके में ढोलीबुआ का पुल के रहने वाले थे। सुबह पत्नी नेहा कमरे में पहुंची तो शव पंखे के कुंदे से फांसी के फंदे पर लटकता मिला। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की। पता लगा कि सुसाइड से पहले सुबह 6.23 बजे धर्मेंद्र ने वीडियो अपने भाई के मोबाइल पर भेजा था। उन्होंने डेढ़ साल पहले लव मैरिज की थी। ये उनकी दूसरी शादी थी वीडियो में उन्होंने कहा है कि पिता की सेवा नहीं की, मेरे दोस्तों को गालियां दी। मेरे पिता की उम्र 85 साल है। अस्थमा के पेशेंट हैं। फिर भी कभी इसने (दूसरी पत्नी) उनकी सेवा करने की कोशिश नहीं की। जब मेरी बदनामी हो गई, मेरा सब कुछ छिन गया। दोबारा से रेप्यूटेशन बनाई है मैंने...। भारत के कानून ने औरत को इतनी छूट दे दी है कि वो कभी भी किसी मर्द को फंसा सकती है। मैं एक बात पूछता हूं कि सिर्फ आदमी ही दोषी है हर बार? अगर अंधा कानून नहीं है, थोड़ी सी भी आंख खुली हैं तो मैं एक गुहार लगा रहा हूं कि दोनों को कड़ी सजा दें।

PunjabKesari

कानून में थोड़ा सा बदलाव लाएं, ताकि जिन मर्दों का औरतों ने जीवन नर्क बना रखा है, वे गुहार लगा सकें। दोनों औरतों के कारण मैं आज आत्महत्या कर रहा हूं। मेरे जाने के बाद मेरी सारी चीजों पर अधिकार सिर्फ मेरे घरवालों का होगा। सभी को राधेश्याम...। टीआई जनकगंज विपेन्द्र सिंह का कहना है कि पुलिस को जैसे ही सूचना मिली मौके पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और मृतक के शव को पीएम हाउस पहुंचा दिया गया है। मृतक ने सुसाइड से पहले अपने भाई को कुछ वीडियो बनाकर भेजे थे पुलिस उनकी जांच पड़ताल कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News