PM आवास योजना का लाभ दिलाने के एवज में पचायंत सचिव ने किया 'इज्जत' का सौदा, मामला दर्ज

6/10/2019 2:21:49 PM

सिवनी: प्रदेश में अपराध अपने चरम पर हैं। आए दिन प्रदेश में महिलाओं पर अत्याचार के मामले बढ़ते नजर आ रहे हैं। ताजा मामला प्रदेश के सिवनी जिले का है जहां पंचायत सचिव की एक बेहद शर्मनाक हरकत सामने आई है। बताया जा रहा है कि ग्राम पंचायत सचिव ने प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ दिलाने के नाम पर महिला की अस्मत का सौदा कर डाला। डरी-सहमी महिला ने पति को आपबीती बताई। जिसके बाद दोनों ने पुलिस थाने जाकर शिकायत दर्ज कराई।

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के पलारी चौकी अंतर्गत चिरचिरा गांव पंचायत की है। जहां पंचायत सचिव द्वारा महिला हितग्राही से आवास योजना का लाभ दिलवाने की एवज में उसकी आबरू मांगने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मामलें में आरोपीग्राम पंचायत चिरचिरा सचिव सुखदेव ठाकुर ने देवघाट गांव निवासी शादी-शुदा महिला को आवास योजना का लाभ दिलाने के एवज में उससे उसकी आबरू का सौदा करने के लिए कहा।
 



महिला जब नहीं मानी तो सचिव उसके घर पंहुच गया और उससे जबरदस्ती करने की कोशिश की। महिला सचिव के गंदे इरादे भांप गई और उसने सारी आप बीती अपने पति को सुनाई।इसके बाद पति के साथ मिलकर पीड़िता ने पुलिस में सचिव के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. बहरहाल पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है।
 

meena

This news is meena