मुझे धीरेंद्र शास्त्री पर गर्व- हरदीप डंग, निर्दलीय विधायक बोले- बागेश्वर धाम के महंत के कार्यक्रमों में खर्च होने वाले लाखों रुपए कहां से आते हैं?

1/23/2023 7:15:51 PM

बालाघाट (हरीश लिलहरे): बालाघाट जिले के वारासिवनी से विधायक एवं खनिज अध्यक्ष प्रदीप जयसवाल ने बागेश्वर धाम के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री और अन्य कथा वाचकों के कार्यक्रम पर सवाल उठाए हैं। वहीं बालाघाट दौरे पर आए प्रभारी मंत्री हरदीप डंक, सुर्खियों में चल रहे बागेश्वर धाम के बचाव करते दिखाई दिए।

इन दिनों आस्था, अंधविश्वास और सनातन धर्म को लेकर पक्ष विपक्ष आमने-सामने हैं। छतरपुर में स्थित बागेश्वर धाम के संत धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के धार्मिक आयोजन और उसमें होने वाले कथित चमत्कार को लेकर कुछ राजनीतिक दल के लोग सवाल उठा रहे हैं। इसी कड़ी में राम कथा सुनाने वाले धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री तथा अन्य कथा  वाचकों को लेकर वारासिवनी विधायक प्रदीप जायसवाल ने भी सवाल उठाते हुए कहा कि इनके कार्यक्रमों पर 60 से 70 लाख रुपए खर्च आता है। इसका मैनेजमेंट कहां से होता है यह भी सवाल है। कार्यक्रमों में जुटने वाली लाखों की भीड़ को इनसे क्या फायदा और नुकसान मिलता है यह तो जनता ही जाने। प्रकृति और ब्रह्मांड चलाने वाली शक्ति ही सबसे बड़ा चमत्कार है। जैसे सूरज और चंद्रमा का उदय और अस्त होना। वहीं बागेश्वर धाम को लेकर  बालाघाट दौरे पर आए प्रभारी मंत्री हरदीप सिंह डंक ने बचाव करते हुए कहा कि वे बागेश्वर धाम का समर्थन करते है और उन्हें इस बात का गर्व भी है।

बागेश्वर धाम और पंडित धीरेंद्र शास्त्री इन दिनों खूब सुर्खियों में है जिनको लेकर आम जनता के बीच जबरदस्त बहस छिड़ी हुई है कई नेता और हस्तियां बागेश्वर धाम के दरबार के मुरीद है तो वहीं दूसरी ओर बागेश्वर धाम और धीरेंद्र शास्त्री की खिलाफत भी मुखर हो रहा है। आम जनता के बीच जबरदस्त चर्चाओं के साथ बागेश्वर धाम सियासी मसला भी बनता जा रहा है। जिनको लेकर बयानबाजी की बयार भी शुरू हो गई है।

meena

This news is Content Writer meena