Mob lynching mp: अरूण यादव के बयान पर मंत्री हरदीप सिंह डंग का पलटवार, बोले- जहां पर आज दंगे हो रहे हैं, दंगे कौन करवा रहा है? यह सभी को मालूम है।

5/4/2022 3:47:11 PM

भोपाल (विवान तिवारी): मॉब लिंचिग (mob lynching) के बाद अब कांग्रेस और बीजेपी नेता एक दूसरे पर सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने का आरोप लगा रहे हैं। भोपाल में मीडिया से चर्चा करते हुए कांग्रेस नेता अरूण यादव (arun yadav) के आरोप पर कैबिनेट मंत्री हरदीप सिंह डंग (hardeep singh dang) ने पलटवार किया है। हरदीप सिंह डंग ने कहा कि जहां पर आज दंगे हो रहे हैं, दंगे कौन करवा रहा है? यह सभी को मालूम है। 

MP में पांच हजार करोड़ का निवेश: हरदीप सिंह डंग

खरगौन में भी पथराव (stone pelting in madhya pradesh) किसने की? कांग्रेस की मानसिकता रही है कि करे वो और भरे कोई।वहीं कैबिनेट में कुसुम योजना 2022 (kusum yojna 2022) के तहत किसानों को लाभ पहुंचाने का प्रस्ताव पास हुआ है। मध्यप्रदेश में पांच हजार करोड़ रुपये का निवेश किया जाएगा। ग्रामीण क्षेत्रों में खेतों के लिए 8 घंटे लगातार बिजली मिल सकेगी। वहीं एक लाख 75 हजार पंपो को सोलर ऊर्जा से जोड़ने की रणनीति पर काम चल रहा है। अभी सोलर ऊर्जा से पांच हजार मेगावाट बिजली बन रही है लेकिन आने वाले समय में दस हजार मेगावाट बिजली सोलर से बनाने की योजना है।    


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News