कमिश्नर के रूप में हरिनारायण चारी ने संभाली कमान, आंतरिक सुरक्षा अपराधियों पर बरतेंगे सख्ती

12/10/2021 6:44:37 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): मध्यप्रदेश के भोपाल व इंदौर में कमिश्नर प्रणाली लागू होने के बाद सबसे स्वच्छ इंदौर शहर में हरिनारायण चारी मिश्रा को प्रथम कमिश्नर के रूप में कमान सौंपी गई है जिसको लेकर उनका कहना है कि कानून व्यवस्था को स्थापित करने के लिए यह काफी महत्वपूर्ण क्षण है।

PunjabKesari

इंदौर शहर में कमिश्नर प्रणाली लागू होने के बाद ही कई तरह की कानून व्यवस्था को लेकर पुलिस को अधिकार प्राप्त हुए हैं। इसी कड़ी में नवागत कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्रा का कहना है कि मुख्य तौर पर आंतरिक सुरक्षा अपराधियों पर सख्त कदम और बेहतर कानून व्यवस्था बनाने के लिए यह काफी महत्वपूर्ण क्षण है। कमिश्नरी प्रणाली को लेकर पुलिस विभाग पर दायित्व बड़े हैं।

PunjabKesari

सीएम शिवराज की मंशा के अनुसार महिलाओं, बच्चों और बुजुर्गों को सुरक्षा और सम्मान मिले इसके लिए पुलिस प्राथमिकता से काम करेगी और आम जनता को सरलता से न्याय प्रणाली तक पहुंचाया जा सके, इसके लिए पूरा पुलिस विभाग इस कमिश्नरी के अधीन काम करेगा। खैर कमिश्नर प्रणाली लागू होने के बाद संसाधन की कमी को लेकर उनका कहना है कि नई व्यवस्था मिलने के बाद धीरे-धीरे आवश्यक संसाधनों को जुटाया जाएगा और नए अधिकारियों को उन संसाधनों के अधीन काम करने के अनुरूप बेहतर व्यवस्था स्थापित को लेकर दिशा निर्देश दिए जाएंगे ताकि शहर में बेहतर कानून व्यवस्था लागू की जा सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News