विजयवर्गीय ने कहा- झाबुआ कांग्रेस का गढ़ है!, हरियाणा महाराष्ट्र में BJP की ही सरकार बनेगी

10/24/2019 2:56:16 PM

इंदौर (गौरव कंछल): महाराष्ट्र, हरियाणा के विधानसभा चुनाव के साथ साथ झाबुआ उपचुनाव के भी नतीजे सामने आ रहे हैं। महाराष्ट्र में जहां बीजेपी काफी मजबूत दिखाई दे रही है, तो वहीं हरियाणा में भाजपा की हालत कुछ ठीक नहीं लग रही है। वहीं मध्यप्रदेश की झाबुआ विधानसभा सीट से भी कांग्रेस उम्मीदवार कांतिलाल भूरिया की जीत लगभग निश्चित लग रही है। जिसको लेकर बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का कहना है कि ‘महाराष्ट्र में अछी सफलता मिली है, हरियाणा में सरकार बनाएंगे। हमारे साथ कई निर्दलीय विधायक हैं’।



विजयवर्गीय ने कहा कि ‘हिरयाणा में हम शाम तक सरकार बनाने में कामयाब होंगे। कई जगह हमारा मैनेजमेंट कमज़ोर रहा है। हम लोगों को पोलिंग बूथ तक लाने में पीछे रहे। हालांकि, मनोहर लाल खट्टर ने ईमानदारी से काम किया है’। झाबुआ उपचुनाव को लेकर विजयवर्गीय ने कहा कि ‘यह सीट कांग्रेस की परंपरागत सीट है यहां जीत के लिए सरकार ने सारे हथकंडे अपनाए। कमलनाथ के मुख्यमंत्री बनाने के बाद किसानों के पास पैसा नही पहुंचा। वहीं, सरकार पूरी फेल है। पावर कट पूरे प्रदेश में हो रहा है। लोगो के जनरेटर वापस बहार निकल आये हैं’।



बता दें कि झाबुआ उपचुनाव में 20 राउंड की काउंटिंग हो चुकी है। जिसमें अब तक कांग्रेस के कांतिलाल भूरिया काफी आगे चल रहे हैं। वहीं बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह ने भी झाबुआ में बीजेपी की हार स्वीकार कर ली है।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar