ऐसे हैं उज्जैन के सांसद, इन्हें MP के राजस्व मंत्री का नाम भी नहीं पता

9/23/2018 3:45:29 PM

भोपाल: केंद्रीय मंत्री थावरचंद गहलोत मध्यप्रदेश के कैबिनेट मंत्रियों के बारे में कम जानकारी रखते हैं। हुआ ये कि रविवार को विधानसभा अॉडिटोरियम में सीएम शिवराज ने आयुष्मान निरामय योजना का शुभारंभ किया। इस योजना के दायरे में आने वाले लोग आधार कार्ड दिखा कर ही प्रदेश के 250 अस्पतालों में फ्री इलाज करा सकेंगे। वहीं योजना के शुभारंभ के समय केंद्रीय मंत्री ने अपने संबोधन में राजस्व मंत्री को स्वास्थ्य मंत्री कह दिया। जिसका काफी मजाक बनाया जा रहा है

दरअसल, रविवार को आयुष्मान निरामय योजना के शुभारंभ के समय केंद्रीय मंत्री के साथ प्रदेश के राजस्व मंत्री उमाशंकर गुप्ता भी वहां मौजूद थे। जब केंद्रीय मंत्री ने अॉडिटोरयम में संबोधन शुरू किया तो उन्होंने राजस्व मंत्री उमाशंकर गुप्ता को स्वास्थ्य मंत्री कह दिया। जिससे वहां पर उपस्थित अफसर व मंच पर बैठे मंत्री असहज नजर आए। 

बता दें कि थावरचंद गेहलोत उज्‍जैन लोकसभा सीट से सांसद हैं। केंद्र में इनके पास सामाजिक न्याय व अधिकारिता विभाग हैं। प्रदेश की राजनीति में भी उनका कद काफी ऊंचा है। एसे में उनका राजस्व मंत्री को स्वास्थय मंत्री कह देना उनकी ही जानकारी पर सवाल खड़े करता है। 

Vikas kumar

This news is Vikas kumar