हेड कांस्टेबल ने फांसी लगाकर की आत्महत्या! कुछ दिन पहले मिली थी प्रमोशन

5/2/2022 4:47:03 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर में आत्महत्याओं का लगातार सिलसिला बढ़ता जा रहा है। ताजा मामला राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र का है, जहां एक प्रधान आरक्षक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। फ़िलहाल आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

PunjabKesari

दरअसल, पूरा मामला इंदौर के राजेंद्र नगर थाना क्षेत्र का है। जहां द्वारकापुरी थाने में पदस्थ प्रधान आरक्षक मोहन सोलंकी ने राजेंद्र नगर पुलिस लाइन में अपने सरकारी पुलिस क्वाटर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। फिलहाल मृतक के पास से किसी तरह का सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। मृतक प्रधान आरक्षक देर रात तक अपने पड़ोसियों के साथ टहल रहे थे। वही रात में ही उन्होंने आत्महत्या का यह कदम उठाया फिलहाल मृतक प्रधान आरक्षक के पास से किसी तरह का सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।
PunjabKesari
मृतक मोहन 2007 में पुलिस विभाग में आरक्षक की पोस्ट पर भर्ती हुआ था और पहले राजेंद्र नगर थाने में ही पदस्थ था। उसके बाद उसकी पोस्टिंग द्वारकापुरी थाने हो गई थी। मोहन को कुछ दिन पहले ही प्रमोशन मिला था जिसके बाद वो हेड कांस्टेबल बन गया था। बताया जा रहा है कि मोहन पारिवारिक बातों को लेकर कुछ दिन से तनाव में था और थाने में भी स्टाफ से कम ही बात करता था। फिलहाल पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाकर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News