जाम में फंसे स्वास्थ्य मंत्री, बाइक सवार से मांगी लिफ्ट

12/31/2018 12:55:59 PM

इंदौर: कमलनाथ कैबिनेट में स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट रविवार को जनता के लिए आभार प्रकट करने अपनी विधानसभा पहुंचे थे। लेकिन अपनी आभार यात्रा के दौरान जब वे वापस जाने लगे तो वे जाम में फस गए। काफी देर तक जब जाम नहीं खुला तो वे अपनी कार से उतर गए और थोड़ी दूर तक पैदल चलने के बाद उन्होंने एक बाइक सवार से लिफ्ट मांगी और बाइक सवार ने स्वास्थ्य मंत्री को अपनी गाड़ी में बैठा लिया। 

तुलसी सिलावट सावेर विधानसभा से विधायक हैं। स्वास्थ्य मंत्री बनाए जाने पर वे जनता का आभार प्रकट करने रविवार को अपनी विधानसभा पहुंचे थे। करीब पांच बजे रैली सांवेर में दाखिल हुई। सांवेर में बस स्टैंड पर सभा के बाद रैली का समापन हुआ। सभा में तुलसी सिलावट ने मतदाताओं को आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि मंत्री मैं नहीं बना, बल्कि सांवेर और इंदौर की जनता बनी है। विधायक के तौर पर क्षेत्र के विकास का हर काम करूंगा। मंत्री के तौर पर वचन देता हूं कि हर व्यक्ति को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं मिलेंगी और सरकार की हर योजना का लाभ मिलेगा।

इसके बाद जब स्वास्थ्य मंत्री लौटने लगे तो उनका काफिला कालानी नगर चौराहे पर ट्रैफिक जाम में फंस गया। काफी लंबे समय तक इंतजार करने के बाद उन्होंने कार से उतर कर एक बाइक सवार से लिफ्ट मांगी और फिर वे मरीमाता चौराहा स्थित गणेश मंदिर पहुंचे। यहां कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला ने तुलसी का स्वागत किया। 

Vikas kumar

This news is Vikas kumar