इंदौर में श्मशानों में लग रहे हैं लाशों के ढेर, कांग्रेस बोली- दो दिन में हालात नहीं सुधरे तो..

5/7/2021 2:57:15 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): मध्यप्रदेश मे कोरोना से हालात बेकाबू हैं। जिसको लेकर कांग्रेस बीजेपी पर हमलावर है। भाजपा पर निशाना साधते हुए कांग्रेस ने कहा है कि ‘कोरोनावायरस के संक्रमण से इंदौर में हालात बेकाबू हैं। मुक्तिधाम ऊपर लाशों का ढेर लग रहा है। शासन और प्रशासन व्यवस्थाएं जुटाने में नाकाम साबित हुआ है। अगले 2 दिन के अंदर यदि व्यवस्थाओं को सही नहीं किया गया तो चौराहे-चौराहे पर प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का पुतला जलाया जाएगा।

प्रदेश के पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा, जीतू पटवारी, विधायक संजय शुक्ला, विशाल पटेल एवं शहर कांग्रेस के अध्यक्ष विनय बाकलीवाल ने कहा कि राज्य सरकार के द्वारा बार-बार कर्फ्यू की अवधि को बढ़ाया जा रहा है। हर बार यही कहा जा रहा है कि शहर के हालात संभालने के लिए यह आवश्यक है। आपदा के इस दौर में कांग्रेस के द्वारा राज्य सरकार को हर संभव मदद की जा रही है हम भी चाहते हैं कि संक्रमण की यह चेन टूट जाए। सरकार की ओर से कर्फ्यू तो लागू कर दिया जाता है लेकिन संक्रमण की चेन को तोड़ने के लिए कोई गंभीर प्रयास नहीं किया जा रहा है। शहर के मुक्तिधाम पर मरने वालों की लाशों के ढेर लग रहे हैं। शासन और प्रशासन मिलकर न तो ऑक्सीजन की व्यवस्था कर पाते हैं, और ना ही गंभीर संक्रमित मरीजों को रेमडेसीविर इंजेक्शन दिलवा पाते हैं।

कांग्रेस नेताओं ने कहा कि शासन की लापरवाही का खामियाजा इंदौर शहर की जनता लगातार भुगत रही है। सत्ताधारी दल के नेता अधिकारियों के साथ बैठकर मीटिंग करने के सिवाय कोई काम नहीं कर रहे हैं। जनता के दुख दर्द में शामिल होने के लिए यह लोग तैयार नहीं हैं। कांग्रेस के नेताओं के द्वारा अस्पतालों के दौरे कर पीड़ित नागरिकों और उनके परिजनों से बात की जा रही है। इसमें उनका दर्द निकलकर सामने आ रहा है। कांग्रेस नेताओं ने चेतावनी दी है कि सरकार अगले 2 दिन के अंदर इंदौर की व्यवस्थाओं को सुधार दे। इंदौर में कोरोनावायरस के मरीजों को अस्पताल में ही आसानी के साथ इंजेक्शन की उपलब्धता करवा दे। अस्पतालों में ऑक्सीजन की सप्लाई की स्थिति को सही कर दें। यदि सरकार की ओर से यह कदम नहीं उठाए गए तो 2 दिन बाद कांग्रेस के द्वारा चौराहे चौराहे पर मुख्यमंत्री के पुतले जलाए जाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News