honey trap case mp: जब्त इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स की कॉपी की मांग को लेकर निचली अदालत में सुनवाई

7/21/2022 4:57:04 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): मध्य प्रदेश के हाई प्रोफाइल हनीट्रैप मामले (honey trap case mp) में जेल मे बंद रहे कथित आरोपियों ने जब्त इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स (electronic gadgets) की कॉपी की मांग की है। गैजेट्स देने के लिए हाईकोर्ट (high court) पहले ही आदेश जारी कर चुका है। उसी आदेश पर आज निचली अदालत में सुनवाई हुई।हनीट्रैप मामले (honey trap case) में जेल में बंद रहे आरोपी भी न्यायालय में पेश हुए।

कोर्ट पर आरती दयाल ने जताया भरोसा 

हनीट्रैप केस की मुख्य आरोपी आरती दयाल आज इंदौर की जिला कोर्ट में पेशी पर पहुंची। इस दौरान आरती दयाल ने मीडिया से बातचीत करते हुए न्यायपालिका पर भरोसा जताया है, तो वही इस पूरे मामले में फंसाने को लेकर कुछ लोगों का षड्यंत्र करार दिया। इंदौर की जिला कोर्ट में हनीट्रैप मामले की लगातार सुनवाई चल रही है। वहीं आज इस पूरे मामले में आरोपियों को कोर्ट में पेश होना था और उसी के चलते आरोपी महिलाएं इंदौर की जिला कोर्ट पहुंची थी। इस दौरान आरोपी की ओर से कोर्ट में इलेक्ट्रॉनिक एविडेंस उन्हें देने के लिए एक आवेदन भी लगाया है। जिस पर आने वाले दिनों में सुनवाई होगी। फिलहाल इस पूरे मामले में लगातार इंदौर की जिला कोर्ट में सुनवाई चल रही है। इस पूरे मामले में आरोपी रही महिला आरती दयाल का कहना है कि उन्हें न्यायपालिका पर भरोसा है और जल्द ही कोर्ट इस पूरे मामले में निराकरण कर देगी।

 

1 अगस्त को अगली सुनवाई 

कथित आरोपियों के बैंक खाते खोले जाने की भी न्यायालय में मांग की गई। जिसके बाद कोर्ट ने सुनवाई के बाद फैसला सुरक्षित रख लिया।  इसके बाद कोर्ट ने 1 अगस्त को मामले की अगली सुनवाई निर्धारित की है।   

Devendra Singh

This news is News Editor Devendra Singh