MP में कई इलाकों में हुई तेज बारिश, आकाशीय बिजली गिरने से 5 की मौत

7/22/2019 9:51:58 AM

भोपाल: मध्य प्रदेश में रविवार को लंबे इंतजार के बाद कई जिलों में बरसात हुई। बरसात से यहां किसानों किसानों को थोड़ी राहत जरूर मिली है वहीं आकाशीय बिजली गिरने से 5 लोगों की मौत भी हो गई है। बिजली गिरने से रतलाम जिले में तीन लोग, झाबुआ और उज्जैन जिले में एक-एक की मौत हो गई। वहीं कुछ स्थानों पर पेड़ भी गिरे हैं। कई जगह तेज हवा के साथ बारिश हुई है।



जानकारी के अनुसार, रविवार सुबह से ही आसमान में बादल छाए रहे कई इलाकों में दिन को तो कुछ इलाकों में शाम को तेज आंधी के साथ बारिश हुई। वहीं रतलाम जिले में आकाशीय बिजली गिरने से अलग-अलग स्थानों पर पिता-पुत्र सहित तीन लोगों की मौत हो गई। शाम करीब चार बजे आलोट के समीप नागेश्वर उन्हेल थाना क्षेत्र के ग्राम बिलखेड़ी मे बिजली गिरने से गोविंदसिंह और उसके पिता भेरूसिंह की मौत हो गई। गोविंद व उसके पिता भेरूसिंह खेत पर काम कर रहे थे, तभी उन पर आकाशीय बिजली गिर गई। इससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। इधर रतलाम जिले के ग्राम हतनारा में बिजली गिरने से 32 वर्षीय राधाबाई पति पवन पाटीदार की मौत हो गई।



वहीं झाबुआ जिले के परवलिया क्षेत्र में भी बैड़ावा गांव में बिजली गिरने से 12 वर्षीय अरविन्द पिता कमला गरवाल की मौत हो गई। इसके अलावा आंधी से परवलिया में दो पुराने पेड़ गिर गए। आकाशीय बिजली गिरने से दो उज्जैन के तराना में दो के झुलसने व इंदिरा कॉलोनी निवासी 40 वर्षीय प्रभुलाल की मौत का मामला सामने आया है। 

meena

This news is Edited By meena