तेज बारिश ने गरीबों के उजाड़े आशियाने, शासन -प्रशासन ने नहीं ली सुध

8/23/2020 6:39:26 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर में बीते शुक्रवार से अचानक शुरू हुई बारिश ने शहर और ग्रामिण क्षेत्र के सारे इलाकों को पानी से लबरेज कर दिया। इससे पहले की आम शहरी अपने आप को या फिर अपने ज़रूरी समान को बचा पाते तेज बारिश ने अपना कहर बरसाना शुरु कर दिया। लोग पानी की रफ्तार से भयभीत अपने अपने घरों में दुबके रहे।

PunjabKesari
करीब 24 घंटे बरसे मेघ ने इंदौर सहित पूरे संभाग को अपनी जद में लिया और फिर पानी पानी कर दिया। बारिश में डूब के इलाकों में जिला प्रशासन और निगम के साथ कंधे से कंधा मिलाकर पुलिस भी मौजूद रही। लेकिन बारिश के बाद बहुत सी ऐसी तस्वीरें सामने आई जो शासन प्रशासन को सवालों के घेरे में खड़ा करती हैं।

PunjabKesari

बारिश के रुक जाने या फिर यूं कहे कि कम हो जाने के बाद जहां निचली बस्तियों में पानी तो निकल गया लेकिन बारिश के भेष में आई परेशानी के बाद की तबाही और फैली गंदगी को लेकर आम शहरी ने किस तरह अपने परिवार को बचाया और समय गुजरने के बाद भी ना ही कोई जन प्रतिनिधि और ना ही कोई अधिकारी इनको ढांढस बंधाने पहुंचा है। ये तस्वीरे इसकी सिधी बानगी है। वहीं मुसीबत के मारे इन लोगों को उम्मीद है कि इनकी मदद के लिए कभी तो कोई ज़िम्मेदार सामने आएगा।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

meena

Recommended News

Related News