Video: दुल्हनिया को उड़ाकर लाया गरीब किसान का बेटा, हेलिकॉप्टर से निकाली बारात

2/23/2019 11:50:39 AM

भोपाल: मिसरोद में गुरुवार गांव के एक पाटीदार परिवार का एक युवक जब अपनी दुल्हन को लेने खेत में उतरे हेलीकॉप्टर में सवार हुआ तो उसे देखने बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी। दूल्हा उद्धेश पाटीदार और उसके बड़े दादा जीतमल पाटीदार और छोटे दादा रामप्रसाद पाटीदार को लेकर हेलीकॉप्टर ने शाम को शाजापुर जिले के ग्राम खरगौन कलां के लिए उड़ान भरी। दूल्हा के पिता नर्मदा प्रसाद बारातियों के साथ कार व बसों से रवाना हुए।



दरअसल, मिसरोद गांव के साधारण किसान नर्बदा प्रसाद पाटीदार ने बचपन से एक सपना देखा था कि वह अपने बेटे की बारात हेलीकाप्टर से निकालेंगे और गुरुवार को उनका यह सपना पूरा हो गया। परिजनों और ग्रामवासियों ने करतल ध्वनि करते हुए दूल्हे राजा को शुभकामनाएं देकर रवाना किया। हेलीकॉप्टर की ग़ड़गड़ाहट का शोर थमने पर महिलाओं ने मंगल गीत गाए।



मिसरोद निवासी कृषक नर्मदा प्रसाद पाटीदार का बेटा हेलीकाॅप्टर से दुल्हन लेने रवाना होगा, यह खबर पहले से ही गांव में फैल चुकी थी। गांव के लोगों की निगाहें बार-बार आसमान की ओर उठ रही थी। जब फूल बरसाते हुए गांव के ऊपर एक हेलीकॉप्टर चक्कर काटने लगा, तो सड़क, खेत और मकानों की छतों पर खड़े लोग मोबाइल फोन से फोटो और वीडियो बनाने लगे।



पांच एकड़ जमीन के किसान नर्बदा प्रसाद ने बताया कि वह बहुत ही साधारण किसान है। उसने अपने इकलौते बेटे की बारात हेलीकाप्टर से ले जाने का स्वप्न बचपन में ही देख लिया था। उन्होंने ईश्वर का धन्यावाद करते हुए कहा कि उनका यह सपना साकार हो गया। उनका बेटा हेलीकाप्टर से बहु को साथ लेकर घर आंगन में उतरेगा।



दुल्हा उद्देश्य पाटीदार एमबीए और एचडीएफसी बैंक की भोपाल शाखा में कार्यरत है। उसने कहा कि वह दिखावे में विश्वास नहीं करता। लेकिन वह अपने पापा और दादा का हर सपना साकार होते देखना चाहता है। इस शादी से उसका परिवार बहुत खुश है।

 

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR