साध्वी प्रज्ञा के बयान पर शहीद करकरे की बेटी ने तोड़ी चुप्पी, कहा-आतंकियों का कोई धर्म नहीं होता

4/28/2019 3:43:54 PM

भोपाल: मध्य प्रदेश की भोपाल लोकसभा सीट से बीजेपी की प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने बीते दिनों 26/11 हमले में शहीद हुए हेमंत करकरे की शहादत पर विवादित टिप्पणी की थी। प्रज्ञा की विवादित टिप्पणी पर हेमंत करकरे की बेटी जुई नवारे ने कहा है कि, वह चाहती हैं कि हर कोई याद रखे कि उनकी मौत शहर और देश को बचाने में हुई। उन्होंने हमेशा अपने और अपने परिवार से पहले अपनी वर्दी को तवज्जो दी।




प्रज्ञा ठाकुर के बयान पर जुई नवारे का रिएक्शन
अमेरिका में अपने घर से संडे एक्सप्रेस से बात करते हुए नवारे ने कहा कि उसने 2008 के मालेगांव ब्लास्ट आरोपी और भाजपा लोकसभा की उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ठाकुर द्वारा अपने पिता के बारे में सोशल मीडिया पर दिए बयान को पढ़ा। नवारे ने कहा है कि साध्वी प्रज्ञा का बयान जवाब देने लायक भी नहीं है, उस पर बातचीत कर वो इसे बढ़ावा देना नहीं चाहतीं। हेमंत करकरे रोल मॉडल थे, उनका नाम सम्मान के साथ लिया जाना चाहिए।
 

क्या बोलीं जुई नवारे
जुई ने कहा कि उन्होंने हमें सिखाया कि आतंकवाद का कोई धर्म नहीं होता। कोई भी धर्म किसी को मारना नहीं सिखाता, इस विचारधारा को हराने की जरूरत है। उन्होंने अपनी 24 साल की नौकरी में सभी की मदद की। अपनी मौत के वक्त भी वो देश और शहर की सुरक्षा करने की कोशिश कर रहे थे। उन्हें अपनी वर्दी से प्यार था। वर्दी को उन्होंने परिवार और खुद से पहले रखा। मैं बस इतना ही चाहती हूं कि सभी इस बात को याद रखें।

suman

This news is suman