कटनी में 1170 क्विंटल गांजा पकड़ा गया, ढाई करोड़ से ज्यादा की कीमत, अंधेरे का फायदा उठाकर भागे आरोपी

3/18/2022 3:52:39 PM

कटनी (संजीव वर्मा): कटनी के कुठला थानांतर्गत जबलपुर-मैहर बायपास पर ढाई करोड़ रुपये कीमत का गांजा पुलिस ने एक ट्रक से जब्त किया है। वहीं ट्रक चालक और क्लीनर अंधेरे का फायदा उठाकर भाग खड़े हुए, जिनकी तलाश कर रही है। पुलिस के मुताबिक कुठला थाना अंतर्गत जबलपुर-मैहर बायपास से गुजर रहा ट्रक जबलपुर की तरफ से आ रहा था। होली के त्यौहार पर पुलिस एहतियातन के तौर पर पूरे समय पेट्रोलिंग करती है। पेट्रोलिंग के दौरान ट्रक चालक पुलिस को देख कर घबरा गया और वह तेज भागने लगा।

ढाई करोड़ का गांजा बरामद 

ट्रक का पीछा करने पर ट्रक चालक और क्लीनर अंधेरे का फायदा उठाते हुए ट्रक छोड़कर भाग निकले। जब पुलिस ने ट्रक की तलाशी ली तो उसमें सीमेंट की बोरियों के बीच गांजा मिला। जिसके बाद पुलिस ने 1170 क्विंटल गांजा बरामद किया है। जिसका बाजार मूल्य लगभग ढाई करोड़ आंका जा रहा है।

उत्तर प्रदेश से होता हुआ जबलपुर आ रहा था गांजा 

एसपी सुनील जैन के अनुसार गांजा उड़ीसा होते हुए प्रयागराज (इलाहाबाद) ले जाया जा रहा था। उन्होंने बताया कि आरोपियों को लोकेशन ट्रेस हो गई है और जल्द ही वह पुलिस गिरफ्त में होंगे। वहीं इस पूरी कार्रवाई में मुख्य भूमिका निभाने वाले आरक्षक को 5000 रुपये का नगद इनाम देने की घोषणा की है।

Devendra Singh

This news is News Editor Devendra Singh