स्कूल जाने की बजाय बगीचे में छिपती थी मासूम, वजह कर देगी हैरान

7/17/2018 12:06:12 PM

इंदौर : आठवीं कक्षा की छात्रा से एक निगमकर्मी स्कूल जाते वक्त रास्ता रोककर अश्लील हरकत करने लगा। डर के कारण छात्रा स्कूल जाने के बजाय गार्डन में छिप जाती थी। यह सिलसिला सात दिन तक चला। जब बच्ची लगातार अनुपस्थित रही तो स्कूल प्रबंधन ने परिवार को छात्रा के स्कूल न आने की जानकारी दी, जबकि छात्रा घर से रोज स्कूल जा रही थी। चिंतित परिजन ने समझदारी दिखाते हुए उसका पीछा किया तो घटना पता चली।

इसके बाद सोमवार को पुलिस ने आरोपित निगमकर्मी को गिरफ्तार कर लिया। घटना एरोड्रम थाना क्षेत्र की है। एसआई ललिता डाबर के अनुसार आरोपित आकाश पिता मुन्नालाल गोडाले है। महादेव नगर निवासी 12 वर्षीय मासूम निजी स्कूल में पढ़ती है। उसके स्कूल जाने का समय सुबह 8 बजे है, जबकि छुट्टी होने के बाद वह दोपहर 2 बजे घर लौटती थी। सोमवार सुबह छात्रा स्कूल जा रही थी।

इसी दौरान विनायक गार्डन के पास आरोपी ने उसे रोक लिया और घूमने-फिरने चलने का दबाव बनाने लगा। फिर अश्लील हरकतें करने लगा। छात्रा के विरोध करने पर उसे मारने की धमकी देने लगा। इसी दौरान पीड़िता के परिजन पहुंच गए। उन्होंने आरोपी की पिटाई की और पुलिस को सूचना दी। पुलिस उसे को थाने ले गई। आरोपी वार्ड 13 के जोन 4 में सफाई कर्मचारी है।

उधर निगम अधिकारियों ने नौकरी से बर्खास्त कर दिया। पुलिस मंगलवार को आरोपित को कोर्ट में पेश करेगी। छात्रा ने पुलिस को बताया कि 9 जुलाई को आरोपित ने पहली बार उसे रोका था और किसी को बताने पर परिवार की हत्या की धमकी दी थी। इस कारण उसने किसी को नहीं बताया। स्कूल प्रबंधन के मुताबिक छात्रा पहली घटना के बाद से स्कूल नहीं जा रही थी, जबकि परिजन के मुताबिक वह रोज स्कूल के लिए निकलती थी। सूत्रों के मुताबिक स्कूल पहुंचने के बजाय छात्रा गार्डन में छिपकर बैठ जाती थी और दोपहर में घर आ जाती थी।

 

suman

This news is suman