Holi से पहले इंदौर में हाईअलर्ट, भोपाल में चार आतंकियों के पकड़े जाने के बाद लिया फैसला

3/16/2022 10:06:13 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): भोपाल में चार आतंकी पुलिस ने गिरफ्तार किए थे। जिसको लेकर अब इंदौर में भी हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। बहरहाल भोपाल में पकड़े गए आतंकी की लिंक इंदौर से नहीं मिल पाई है। मध्यप्रदेश के भोपाल में चार आतंकी मिलने से प्रदेश में हड़कंप मच गया था। जिसको लेकर इंदौर पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र ने इंदौर में अलर्ट जारी कर इंदौर के रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड और भीड़ भाड़ वाली जगह राजवाड़ा पर बीडीडीएस डॉग स्क्वाड की मदद से चेकिंग कर रही है। इंदौर में निकलने वाले गेरों को लेकर भी अलर्ट जारी किया है।

डॉग स्क्वाड की मदद से चेकिंग

दरसअल पिछले दिनों मध्य्प्रदेश के भोपाल में चार आतंकी पुलिस ने गिरफ्तार किए थे। जिसको लेकर अब इंदौर में भी हाई अलर्ट जारी किया है। बहरहाल भोपाल में पकड़ाए आतंकी की लिंक इंदौर से नहीं मिल पाई है। लेकिन एहतियात के तौर पर पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्रा की ओर से लगातार थाना स्तर पर बैठक की जा रही है। वहीं इंदौर की प्रमुख जगह जैसे रेलवे स्टेशन, बस स्टैंड, इंदौर के दिल कहे जाने वाला राजवाड़ा क्षेत्र में बीडीडीएस की ओर से डॉग स्क्वाड की मदद से चेकिंग की जा रही है और बाहर से आने जाने वालों पर नजर रखी जा रही है।

200 कैमरे और ड्रोन से नजर

इसी के साथ परम्परागत निकलने वाली गैर को लेकर पुलिस कमिश्नर ने बताया कि गैर मार्ग पर 200 कैमरे और ड्रोन से नजर रखी जायेगी। जिससे आपराधिक गतिविधियों पर नजर रखी जा सकेगी। वहीं पुलिस कमिश्नर के अंतर्गत आने वाले 35 थाना क्षेत्रों में लगातार फ्लैग मार्च भी निकले जा रहै है। जिससे अपराधियों में खौफ पैदा हो सके और किसी भी प्रकार का अपराध त्योहारों पर ना कर सके।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News