हाईप्रोफाइल नकली क्राइम ब्रांच अधिकारी गिरफ्तार, स्कॉर्पियों गाड़ी पर हूटर और स्पीकर भी लगाया

3/5/2022 6:21:30 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर में नकली क्राइम ब्रांच अधिकारी क्राइम ब्रांच पुलिस के हत्थे चढ़ा। वन विभाग का कर्मचारी खुद को क्राइम ब्रांच अधिकारी बता कर लोगों पर अपना रोब झाड़ता था। पकड़े गए आरोपी नकली पुलिस कर्मी अपनी गाड़ी में हूटर लगाकर घूम रहा था।

दरअसल इंदौर क्राइम ब्रांच पुलिस को सूचना मिली थी कि एक क्राइम ब्रांच पुलिस कर्मी द्वारा लगातार लोगों पर रौब झाड़ते हुए उन्हें डराया धमकाया जा रहा है। जब इसकी शिकायत आला अधिकारियों के पास पहुंची तो मामले में जांच करने पर पता चला है कि वन विभाग में कर्मचारी खुद को क्राइम ब्रांच के अधिकारी बताता था आरोपी ने अपने स्कॉर्पियो गाड़ी पर पुलिस का हूटर और स्पीकर भी मिला है। व्हाट्सएप पर भी क्राइम ब्रांच के पुलिसकर्मी के नाम से सबूत मिले हैं जिसके आधार पर पुलिस ने कार्यवाही करते हुए वनकर्मी नवीन सोलंकी को गिरफ्तार कर स्कॉर्पियो वाहन जब किया है। वही धारा 401 के तहत कार्यवाही कर आगे की जांच शुरू कर दी गई है।

कई बार गाड़ियों पर पुलिस का स्टीकर लगाकर किस चीज का दुरुपयोग किया जाता है। वहीं कई बार अपने आपको लोग फर्जी अधिकारी बताकर लोगों को डराते धमकाते भी हैं। ऐसे में पुलिस जनता से अपील करते नजर आ रही है कि इस तरह की कोई भी जानकारी मिलती है तो तत्काल पुलिस से संपर्क करें जिस पर ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जा सके।

meena

This news is Content Writer meena