तेज रफ्तार बस 20 फिट गहरी खाई में गिरी, 2 की मौत 22 घायल

3/12/2021 11:38:06 AM

छिंदवाड़ा(साहुल सिंह): छिंदवाड़ा में देर रात एक बड़ा बस हादसा हो गया। जहां बैतूल मार्ग पर लावाघोघरी थाना के अंतर्गत मैनीखापा में सवारियों से भरी बस 20 फिट गहराई में जा गिरी, जिसमें 22 यात्री घायल हुए 2 यात्रियों की मौत हो गई। घायलों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल पहुंचाया।



यात्रियों ने बताया कि लगातार बस चालक तेज गति से बस चला रहा था जिसके बाद यात्रियों द्वारा बस चालक को एक दो बार भी समझाया भी गया। बाबजूद इसके बस चालक बस को तेजी से चलाता रहा और मैनिखापा में लगभग रात 12 बजे के आसपास बस 20 फिट खाई में जा गिरी। यात्रियों ने बताया कि उन्होंने बस के कांच फोड़कर दूसरे यात्रियों की मदद की और उन्हें बस से बाहर निकाला।



बताया जा रहा है कि बस वर्मा बस सर्विस की थी जो प्रतिदिन बालाघाट से छिंदवाड़ा होते हुए बैतूल के लिए चलती है। घटना के बाद बस में बैठे एक यात्री ने लगभग 1 बजे के आसपास  100 डायल पर पुलिस को सूचना दी थी जिसके बाद लावाघोघरी थाने का पुलिस बल मौके पर पहुंच गया था। सूचना पर टीआई राकेश भारती और सांवरी चौकी प्रभारी कविता पटले भी मौके पर पहुंच गए। हादसे के बाद सभी घायल यात्रियों को जिला चिकित्सालय रवाना किया गया। जहां उनका इलाज किया जा रहा है।

meena

This news is Content Writer meena