तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार 3 युवकों को कुचला, 2 की दर्दनाक मौत

2/1/2023 3:50:44 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर के आजाद नगर थाना क्षेत्र के नेमावर रोड पर तेज रफ्तार से आ रहे डंपर ने एक बाइक पर बैठे तीन युवकों को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दो बाइक सवार युवकों की मौके पर ही मौत हो गई और एक युवक घायल हो गया जिसका इलाज एमवाय हॉस्पिटल में जारी है। वही घटना के बाद डंपर चालक डंपर छोड़ कर फरार हो गया। मौके पर पहुंची आजादनगर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एमवाय हॉस्पिटल भिजवाकर डंपर को जब्त कर डंपर चालक की तलाश शुरू कर दी है।

दरसअल पूरी घटना इंदौर के आजाद नगर थाना क्षेत्र के नेमावर रोड की है। जहां एक बाइक पर सवार तीन युवक अपने घर जा रहे थे। इसी दौरान तेज रफ्तार डंपर ने तीनों युवकों को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक अन्य युवक घायल हो गया। मृतकों की पहचान करण 19 वर्ष अनिल उम्र 20 वर्ष निवासी देवगुराडिया के रहने वाले के रूप में हुई हैं।
वही एक अन्य युवक को घायल अवस्था में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। वहीं मौके से डंपर चालक डंपर को छोड़कर फरार हो गया था। डंपर को जब्त कर चालक की तलाश शुरू कर दी है।

meena

This news is Content Writer meena