हिंदू महासभा मनाई नाथूराम गोडसे की जयंती, पुलिस ने रोका तो जमकर हुई झूमाझटकी, तनाव की स्थिति

5/19/2023 5:29:31 PM

ग्वालियर (अंकुर जैन): ग्वालियर में एक बार फिर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे की जयंती पर जमकर हंगामा हुआ। हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं ने गोडसे की तस्वीर पर माल्यार्पण पूजा अर्चना की और फल वितरण का कार्यक्रम शुरू किया ही था कि पुलिस मौके पर पहुंची और तस्वीर को अपने कब्जे में ले लिया। इस दौरान पुलिस और हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं के बीच झूमा झटकी भी हुई। वहीं हिंदू महासभा ने पीएम मोदी को पत्र लिखकर देशभर में गोडसे की मूर्ति लगाने की अनुमति मांगी है। तनाव को देखते हुए काफी संख्या में हिंदू महासभा कार्यालय पर पुलिस फोर्स तैनात रहा।

आज शुक्रवार को राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे की जयंती है जिसे मनाने के लिए हिंदू महासभा के कार्यकर्ता ग्वालियर के दौलतगंज स्थित हिंदू महासभा कार्यालय पर इकट्ठा हुए थे। जहां हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं ने गोडसे की तस्वीर पर माल्यार्पण कर पूजा-अर्चना की और फल वितरण का कार्यक्रम शुरू किया ही था कि सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची और तस्वीर को अपने कब्जे में लेने की कोशिश की। इसी बीच हिंदू महासभा के कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच जमकर झूमाझटकी और मुंहबाद हुआ। हंगामे के बीच तनाव को देखते हुए काफी संख्या में पुलिस फोर्स हिंदू महासभा कार्यालय पर मौजूद रहा।

हिंदू महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयवीर भारद्वाज का कहना है कि गोडसे की जयंती के मौके पर गरीब बस्तियों में जाकर फल वितरण किया है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है कि पूरे देश भर में नाथूराम गोडसे की मूर्ति लगाने की अनुमति दी जाए। इसमें किसी को क्यों परेशानी हो रही है।

meena

This news is Content Writer meena