गोडसे को लेकर नहीं थम रहा बवाल, अब हिंदू महासभा ने मनाई जयंती

5/19/2019 7:35:21 PM

ग्वालियर: साध्वी प्रज्ञा द्वारा महात्मा गांधी के हत्यारे को देशभक्त वाले बयान से मचा बवाल अभी शांत नहीं हुआ था कि लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के दौरान हिन्दू महासभा कार्यालय में नाथू राम गोडसे का जन्मदिन मनाया गया।



जानकारी के अनुसार, दौलतगंज स्थित हिंन्दू महासभा कार्यालय में रविवार को नाथूराम गोडसे की जंयती मनाई गई। इतना ही नहीं गोडसे की तस्वीर पर फूलों की माला चढ़ाकर आरती की व वहां मौजूद लोगों ने मिठाईयां भी बांटी।
 



कार्यालय में इस समारोह के दैरान हिंदू महासभा के राष्ट्रीय पदाधिकारी जयवीर भारद्वाज ने कहा कि इससे पहले यहां गोडसे की मूर्ति भी लगाई गई थी जिसे प्रशासन ने बाद में हटा लिया था। उन्होंने चेतावनी भरे शब्दों में कहा कि यदि इस साल के अंत तक प्रशासन ने मूर्ति वापस नहीं की तो हिंदू महासभा नाथूराम गोडसे की मूर्ति दोबारा लगाएगी।



बता दें कि इससे पहले भोपाल से बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा ने बयान दिया था कि, 'नाथूराम गोडसे देश भक्त थे, देशभक्त हैं और देशभक्त रहेंगे।' उन्हें आतंकवादी कहने वालों को अपने गिरेबां में झांकना चाहिए। प्रज्ञा ठाकुर के इस बयान की चारों तरफ से निंदा हुई थी जिसके बाद देर शाम प्रज्ञा ठाकुर को अपने बयान पर माफी मांगनी पड़ी थी।
गौरतलब है कि नाथूराम गोडसे पर यह बयानबाजी फिल्म अभिनेता कमल हासन ने शुरु की थी।

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR