पब में चल रहे शो को हिंदू संगठन ने जबरन कराया बंद, अश्लीलता और लव जिहाद फैलाने का आरोप

9/16/2021 6:36:01 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर के विजय नगर स्थित शोशा पब में फैशन शो का आयोजन किया गया था लेकिन इस बात की भनक जब हिंदूवादी संगठनों को लगी तो उन्होंने इसका विरोध किया और फैशन शो को अश्लील बताते हुए बंद करवा दिया। इस दौरान प्रदर्शन करते हुए पार्क के बाहर जमकर नारेबाजी शुरू कर दी। हंगामा देख आयोजकों ने पब में मौजूद लड़कियों को पिछले दरवाजे से बाहर निकलवा दिया। वहीं विजय नगर पुलिस थाने ने सूचना मिलने पर आयोजकों को हिरासत में लिया है और कार्यक्रम को निरस्त करवा दिया।

PunjabKesari

दरअसल बुधवार रात को शोशा पब में मुंबई की फैज अहमद गौरी का फैशन शो होने वाला था, लेकिन इसके शुरू होने के पहले ही हिंदूवादी संगठन से जुड़े कार्यकर्ता सुमित हार्डिया, सोनू कल्याणे सहित अन्य लोग यहां आ पहुंचे और हंगामा करते हुए फैशन शो बंद कराने की मांग करने लगे। आयोजक ने उन्हें शांत करने की अपील की लेकिन वह लगातार हंगामा करते रहे। काफी देर तक हंगामा होने के बाद विजयनगर थाने के टीआई तहजीब काजी पहुंचे। उन्होने कारवाई की बात करते हुए आयोजक को थाने ले जाने की बात कही।

PunjabKesari

इंडिया ग्रांड मंच पर युवा प्रमुख सुमित हार्डिया ने बताया कि शोशा ने अपने आयोजित स्पेशल शो के लिए किसी प्रकार की अनुमति नहीं ली थी। इस फैशन शो के जरिए पब में अश्लीलता फैलाई जा रही थी। साथ ही आपत्तिजनक तरीके से महिलाओं के ड्रेस तैयार की गई थी। इसमें सभी डिजाइनर वर्ग विशेष के लोग हैं जो हिंदू लड़कियों को टारगेट करते हुए इस तरह के आयोजन कर रहे हैं जिसका आज हम लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

static