हिस्ट्रीशीटर अब्दुल रज्जाक व परिजनों के 10 शस्त्र लाइसेंस निरस्त

9/6/2021 5:47:37 PM

कटनी(संजीव वर्मा): जबलपुर के हिस्ट्रीशीटर अब्दुल रज्जाक व उसके परिजनों के नाम कटनी से जारी हुए करीब दर्जन भर हथियार लाइसेंस कटनी कलेक्टर व जिला मजिस्ट्रेट ने निरस्त कर दिए हैं। रज्जाक ने कटनी जिले में संचालित निमास और जुजावल स्थित अपनी मार्बल माइंस के पते पर पत्नी, भाई, बहू के नाम पर बंदूकों के लाइसेंस जारी कराए थे। जबलपुर में अब्दुल रज्जाक के खिलाफ रासुका के तहत कार्रवाई की गई है। रज्जाक के ठिकानों पर हुई कार्यवाही के दौरान बंदूकों का जखीरा मिला था। पुलिस की छानबीन में पता चला था कि उसके घर पर मिली बंदूकों के शस्त्र लाइसेंस कटनी से जारी किए गए थे। जबलपुर पुलिस की कार्यवाही और जबलपुर पुलिस अधीक्षक पत्र के आधार पर कटनी कलेक्टर एवं जिला मजिस्ट्रेट प्रियंक मिश्रा ने शस्त्र लाइसेंसों को निरस्त करने की कार्यवाही की है।

PunjabKesari

कटनी कलेक्टर प्रियंक मिश्रा ने बताया कि अब्दुल रज्जाक की पत्नी सुबीना बेगम के नाम से रायफल व 12 बोर सिंगल बैरल बंदूक का लाइसेंस कटनी से लिया गया था। इसके अलावा रज्जाक का भाई मोहम्मद महमूद के नाम से एनपी बोर शस्त्र लाइसेंस, सुल्ताना बेगम पति मोहम्मद महमूद के नाम से एनपी बोर का लाइसेंस प्राप्त किया गया था। रज्जाक के दूसरे भाई मोहम्मद रियाज की पत्नी शमीम बानो के नाम से भी एनपी बोर के दो शस्त्र लाइसेंस , रज्जाक ने बेटे मोहम्मद सरुराज की पत्नी सबा आरा के नाम से भी एनपी बोर शस्त्र लाइसेंस ले रखा था। रज्जाक के एक अन्य भाई  मोहम्मद रियाज पिता अब्दुल वहीद के नाम पर एनपी बोर एवं रायफल के तीन शस्त्र लाइसेंस भी जारी थे। हिस्ट्रीशीटर अब्दुल रज्जाक एवं उसके गुर्गों पर जबलपुर पुलिस का शिकंजा कसता जा रहा है।

PunjabKesari

आरोपी रज्जाक और उसके गुर्गे परिजनों रिश्तेदारों व परिवार की महिलाओं के नाम पर शस्त्र लाइसेंस लेकर उसका उपयोग अपराध और समाज में भय व्याप्त करने के लिए कर रहा था। पुलिस अधीक्षक जबलपुर से प्राप्त अनुशंसा के आधार पर कलेक्टर मिश्रा ने लोक शान्ति एवं सुरक्षा की दृष्टि से कटनी से सभी जारी हुए शस्त्र लाइसेंसों को निरस्त कर दिया है। साथ ही आदेश दिया है कि  सभी शस्त्रों को लोक शांति व सुरक्षा के लिए तत्काल थाना ओमती जबलपुर में जमा कराएं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News