Hit and Run का मामला: तेज रफ्तार ऑडी ने ई रिक्शा को टक्कर मारी, एक के बाद कई वाहन टकराए, ड्राइवर भागा

1/20/2024 2:46:40 PM

छतरपुर(राजेश चौरसिया): छतरपुर शहर के जवाहर रोड पर पंजाब नेशनल बैंक के पास शुक्रवार की रात करीब 8.30 बजे तेज रफ्तार ऑडी कार ने ई रिक्शा को टक्कर मार दी। यह ई रिक्शा अल्टो से टकराया। इसके बाद कई वाहन टकराते गए। यहां लोगों की भीड़ लग गई। हादसे में टक्कर मारने वाला मुख्य वाहन ऑडी कार थी। इसमें सवार एक युवक और युवती थी। घटना के बाद दोनों भाग खड़े हुए। वहीं ई-रिक्शा में सवार तीन लोग घायल हुए। इस दौरान सड़क पर जाम के हालात बन गए। बाद में पुलिस की मदद से वाहनों को सड़क किनारे किया गया, तब कहीं यातायात बहाल हो सका। पुलिस ऑडी कार के मालिक का पता लगा रही है। हादसे के दौरान एक कार दुकान में रखे ऑक्सीजन सिलेंडरों से टकराकर रुक गई। वरना और बड़ी घटना हो सकती थी।

जानकारी के अनुसार, शुक्रवार रात एक ऑडी कार ए-6 आकाशवाणी तिराहा से बस स्टैंड की ओर जा रही थी। रास्ते में पीएनबी के पास कार ने आगे जा रहे ई-रिक्शा में तेज रफ्तार में टक्कर मार दी। इससे ई रिक्शा क्षतिग्रस्त होकर अल्टो कार में जा टकराया। वहीं पास में स्कूटी भी चपेट में आ गई। हादसे के बाद कार में सवार एक युवक और युवती मौके से भाग खड़े हुए। वहीं ई रिक्शा में सवार रामजी पिता मूलचंद्र अनुरागी उम्र 28 साल, संजू अनुरागी पिता सरमन लाल अनुरागी उम्र 20 साल निवासी गढ़ीमलहरा और सुरेंद्र पिता सीताराम लखेरे उम्र 35 साल निवासी मऊ दरवाजा घायल हो गए।

सभी घायलों को राहगीरों की मदद से अस्पताल पहुंचाया गया और मामले की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने ऑडी कार और ई-रिक्शा को कब्जे में लेते हुए मामले में जांच शुरू की है। कार किसकी थी और कौन उसमें सवार था, यह कुछ भी पता नहीं चल सका है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। गौरतलब है कि ऑडी के ड्राइवर की लापरवाही से उक्त हादसा हुआ।

meena

This news is Content Writer meena