Video: गृहमंत्री बाला बच्चन का इंदौर दौरा, कहा- MP में अपराध के हालात सुधारेगें

1/21/2019 3:10:31 PM

इंदौर: प्रदेश के गृहमंत्री और इंदौर के प्रभारी मंत्री बाला बच्चन रविवार जिले के दौरे पर पहुंचे ओर रेसीडेंसी कोठी पर आम जनता और पार्टी के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। उन्होंने मीडिया के सामने सरकार के कार्यों के बारे में चर्चा की व भविष्य में भी जनता के लिए कार्य करने की बात कहीं। 

मीडिया से रुबरु होते हुए उन्होंने कहा कि सरकार अपने वचन पत्र अनुसार किसानों की कर्ज माफी पर काम कर चुकी है। अब अपने वचन पत्र के अन्य वादों को पूरा करने का काम कर रही है। गृह मंत्री से मिलने रेसीडेंसी पर कई बड़े कांग्रेसी नेता भी पहुंचे। 



गृह मंत्री ने प्रदेश में बढ़ रहे अपराध पर कहा कि जिस तरह मन्दसौर में भाजपा के महापौर की हत्या करने वाला भाजपा का ही कार्यकर्ता निकला। वैसे ही सेंधवा के बलवाड़ी का भी इंटरनल मामला है और आपस मे एक दूसरे से अच्छे संबंध थे। ऐसी भी आशंका जताई जा रही है कि हत्यारा उन्हीं में से हैं और उसकी जल्द गिरफ्तारी होगी।

गृह मंत्री ने कहा कि पिछले 15 सालों में कानून व्यवस्था काफी बिगड़ी हुई है। उसे हम जरूर सुधारेंगे । समीक्षा बैठक जल्द कर आगामी कार्रवाई की जाएगी। जिसके लिए वे खुद प्रदेश के 11 आईजी जोन में जाकर बैठक लेगें व कानून के सख्त पालन के दिशा निर्देश देकर पालन की समीक्षा भी करेंगे।

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR