गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का कांग्रेस पर तंज, इससे अच्छे दिन अब क्या होंगे, जब कांग्रेस भी राम भक्त हो गई

8/6/2020 11:36:59 AM

भोपाल (इजहार हसन खान): मध्यप्रदेश में विधानसभा उपचुनाव को लेकर भाजपा कांग्रेस में जुबानी जंग तेज हो चली है। इसी बीच गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने राम मंदिर को लेकर कांग्रेस पर बड़ा निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि हमने कहा था कि सौगंध राम की खाते हैं मंदिर वहीं बनाएंगे, अब मंदिर का निर्माण चालू हो चुका है। बीजेपी एक मात्र ऐसी पार्टी है, जो कहती है वह करती है। मिश्रा ने कहा है कि सवाल पार्टी का नहीं राष्ट्र का है। बीजेपी जितने निर्णय लेती है वह राष्ट्रहित के होते हैं।



जम्मू कश्मीर में आर्टिकल 370 को हटाने को लेकर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि गृह मंत्री अमित शाह ने जो कहा वह किया, बीजेपी की यही विशेषता है जो कहती है वह करती है, आज ना दो प्रधान है ना दो विधान हैं।


कमलनाथ पर साधा निशाना...
गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर निशाना साधा है उन्होंने शिलान्यास में आमंत्रित सदस्य को लेकर सवाल खड़े करने पर कहा है कि उनको तो सिर्फ कमियां निकालना है, कमलनाथ को मध्य प्रदेश के किसानों की चिंता करनी चाहिए। पंजाब में कांग्रेस सरकार किसानों पर कुठाराघात करती है। बासमती चावल पर आपत्ति लगाती है उस पर कमलनाथ मौन क्यों है, जब जब किसान की बात आती है, कांग्रेस के सभी नेता खामोश रहते हैं। कर्जा माफ के नज़्म पर, किसानों के साथ छल करके सरकार बना ली, बीजेपी ने राम मंदिर के लिए क्या किया यह सब रिकॉर्ड में है। कांग्रेस की कोई रणनीति नहीं है, वह ट्विटर और अखबारों तक ही रहने वाली है। बासमती मामले को लेकर हम इस विषय में पंजाब सरकार के खिलाफ है। कृषि कैबिनेट को लेकर बोले गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा- कृषि कैबिनेट में किसानों के हितों की चर्चा होगी, हमारे मुख्यमंत्री की प्राथमिकता हमेशा कृषि और किसान को लेकर रही है कांग्रेस कार्यालय के राममय होने पर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि यही तो हम चाहते थे, सियाराम मय सब जग जानी, सारा जग सियाराम हो जाए, इससे ज्यादा और अच्छे दिन क्या चाहिए, कितने अच्छे दिन आ गए हैं, पीसीसी में भगवान राम लग जाएं, यही हमारी कल्पना थी कि सब सियाराम मय हो।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar