कमलनाथ के सड़क पर उतरने पर बोले नरोत्तम, ''कभी जनता के दिल में भी उतरने की बात किया करो''

8/10/2020 12:11:03 PM

भोपाल (इजहार हसन खान): पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के सड़क पर उतरने वाले बयान पर नरोत्तम मिश्रा ने पलटवार किया है, उन्होंने कहा है कि कमलनाथ सड़क पर उतरने की बात कर रहे हैं, कभी जनता के दिल मे उतरने की बात करो, छिंदवाड़ा के बाहर भी संसार है, मिश्रा ने कहा है कि आपने अपनी पूरी पार्टी ही सड़को पर ला दी है, जिस विषय को लेकर वो सड़को पर आना के बात कर रहे हैं।
 

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि जिस पूर्व मंत्री पर प्रकरण दर्ज हुआ है क्या वो झूठा है, ये बताए वो...? एक भी कांग्रेस के कार्यकर्ता है जिस पर झूठे प्रकरण दर्ज हो.? मुझसे पूछो कैसे लगाएं जाते है झूठे प्रकरण मैं चश्मदीद हूं, 15 महीने आपने कैसे झूठे प्रकरण लगाए गए थे। कांग्रेस के रोजगार अभियान पर गृहमंत्री ने कसा तंज कांग्रेस द्वारा रोजगार के मुद्दे उठाए जाने पर नरोत्तम मिश्रा ने तंज कसते हुए कहा है कि कांग्रेस उठाये रोजगार के मुद्दे, लेकिन कांग्रेस ये बताए कि 15 महीनों में क्या किसी एक को भी रोजगार दिया ? कांग्रेस के घोषणा पत्र में था, रोजागर देने का क्या हुआ उसका? कांग्रेस के घोषणा पत्र में था डीजल के दाम कम करेगे, रोजागर देगे, नौजवानो को भत्ता देगे ?

PunjabKesari, madhya pradesh, bjp, congress, kamalnath, home minister narottam, mishra,

पेड आइसोलेशन ओर पेड कोरेटाइन को लेकर बोले गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा...
पेड आइसोलेशन ओर पेड कोरेटाइन को लेकर गृहमंत्री ने कहा है कि गरीब तबके ओर निम्न वर्ग के लिए सरकार मुफ्त में इलाज देती रहेगी। लेकिन सक्षम लोगों को शर्तो के साथ पेड आइसोलेशन ओर पेड क्वारंटाइन की व्यवस्था की जाएगी। हिंदुस्तान में सबसे ज्यादा कल प्रकरण आये, इससे सावधानी से ही बचा जा सकता है। त्यौहारों का मौसम चल रहा है इसमें सावधानी जरूरी है। प्रदेश में न गणेश जी का और ना ही ताजिया का जुलूस निकाला जाएगा।

PunjabKesari, madhya pradesh, bjp, congress, kamalnath, home minister narottam, mishra,

पीसीसी चीफ कमलनाथ के आदिवासियों को योजना बनाने को लेकर बोले गृहमंत्री ...
मिश्रा ने कांग्रेस पर आरोपी लगाते हुए कहा है कि कांग्रेस ने 15 महीने आदिवासियों के लिए क्या किया। उनके बयान का स्वगात है, लेकिन कमलनाथ ये बताएं कि 15 माह में कोई कदम क्यो नही उठाये गए ?

PunjabKesari, madhya pradesh, bjp, congress, kamalnath, home minister narottam, mishra,

बता दें कि पूर्व मंत्री जीतू पटवारी के द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित पोस्ट के बाद पटवारी के खिलाफ भाजपा ने एफआईआर दर्ज करवा दी। जिसके बाद कमलनाथ ने नाराजगी जाहिर की और खुली चेतावनी देते हुए कहा कि इस घृणित राजनीति से बाज आएं वरना हमें सड़क पर उतरना होगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News