कैबिनेट मीटिंग में शामिल होने उज्जैन पहुंचे गृहमंत्री नरोत्तम, बोले- NIA के इनपुट पर PFI ने 21 लोगों को हिरासत में लिया

9/27/2022 5:52:16 PM

उज्जैन(विशाल सिंह): गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा कैबिनेट बैठक में शामिल होने उज्जैन पहुंच चुके हैं। जहां कैबिनेट बैठक में शामिल होने के पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने मंदिर में पहुंचकर उनका पूजन अर्चन किया और आशीर्वाद लिया। इस दौरान पीएफआई पर कार्यवाही को लेकर कहा कि NIA के इनपुट पर एमपी पुलिस ने कार्यवाही कर 8 जिलों से 21 लोगों को हिरासत में लिया है।
 



कैबिनेट की बैठक के लिए उज्जैन पहुंचे गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आज बाबा महाकाल का आशीर्वाद लिया। बैठक के पूर्व गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा महाकाल के दरबार में पहुंचे और पूजन अभिषेक कर उनका आशीर्वाद लिया। इस दौरान मीडिया से चर्चा में मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि सबसे महत्वपूर्ण बाबा महाकाल है और बाबा महाकाल का कॉरिडोर है।



इसको लेकर चर्चा होगी महाकाल से कामना की है कि प्रधानमंत्री का जो कार्यक्रम में वहां सफलतापूर्वक हो पीएफआई पर भी कार्रवाई को लेकर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि मध्य प्रदेश पुलिस ने NIA के द्वारा मिले इनपुट पर कार्यवाही की है। पुलिस ने 8 जिलों से 21 लोगों को हिरासत में लिया है। पूर्व में जिन लोगों को गिरफ्तार किया था। उनसे पूछताछ के बाद मिली जानकारी के चलते ही अन्य लोगों को हिरासत में लिया गया है। महाकाल मंदिर कॉरिडोर के नाम को लेकर भी बैठक में चर्चा होगी।

meena

This news is Content Writer meena