कंगना राणावत की सुरक्षा को लेकर बोले गृहमंत्री नरोत्तम, अपने कार्यकर्ताओ को समझाएं कमलनाथ

2/11/2021 12:59:13 PM

भोपाल (इजहार हसन खान): बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना राणावत इन दिनों मध्यप्रदेश के बैतूल जिले में हैं। वे अभी धाकड़ फिल्म की सूटिंग के चलते बैतूल आई हैं। जिसको लेकर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कंगना राणावत को मिल रही धमकी के चलते उनकी सुरक्षा बढ़ाने को लेकर SP को पत्र लिखा है। आपको बता दें कि बैतूल जिला युवा कांग्रेस ने तहसीलदार को ज्ञापन सौंपते हुए मांग की थी की कंगना ने किसान आंदोलन को लेकर काफी अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया है, उन्हें माफी मांगनी पड़ेगी नहीं तो उनकी सूटिंग नहीं होने दी जाएगी। 


गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि ‘मैं बहन कंगना से बात करने की कोशिश करूंगा, उन्हें घबराने की जरूरत नहीं है, मध्यप्रदेश सरकार उनके साथ है। नरोत्तम ने कहा कि कंगना की फिल्म की सूटिंग को लेकर SP से फोन पर बात की है, साथ ही उन्होंने कहा है कि मैं कमलनाथ जी से कहूंगा कि वो अपने कार्यकर्ताओं को समझाएं। 
 


लव जिहाद को लेकर दिया बड़ा बयान...
लव जिहाद को लेकर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि ‘धर्म स्वातंत्र्य कानून को लेकर अब तक 23 मामले जनवरी से लेकर अब तक दर्ज हुए हैं। सबसे ज्यादा भोपाल संभाग में 7 मामले दर्ज हुए हैं। हम पहले ही कह रहे थे कि कुछ ऐसी ताकतें हैं, जो इस तरह के काम कर रही हैं।

 

 

Vikas Tiwari

This news is Content Writer Vikas Tiwari