Video: हार्स ट्रेडिंग मामले पर गृहमंत्री का बड़ा बयान, कहा- BJP अपने मंसूबों में कभी कामयाब नहीं होग

3/5/2020 6:03:57 PM

बड़वानी(संदीप कुशवाहा): मध्य प्रदेश में हार्स ट्रेडिंग (Horse Trading) मामले को लेकर सियासत गरमाई हुई है। इसे लेकर गृह मंत्री बाला बच्चन(Home Minister Bala Bachan) ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि सरकार पूरी तरह से सुरक्षित है। बीजेपी, कमलनाथ सरकार को गिराने के अपने मंसूबों में कभी कामयाब नहीं होगी। बीजेपी का सिक्का कभी नहीं चलेगा। गृहमंत्री बड़वानी जिले के राजपुर विधानसभा के बालसमुद में नवीन चौकी भवन के उद्घाटन और ग्राम और शहरी सुरक्षा समितियों के सदस्यों के कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान उनके साथ जिले के सेंधवा विधायक ग्यारसीलाल रावत पानसेमल विधायक चंद्रभागा किराड़े भी थे।

PunjabKesari

मध्य प्रदेश सरकार के संकट को लेकर आ रही खबरों पर चर्चा करते हुए बाला बच्चन ने कहा कि यह सरकार पूरे 5 साल तक चलेगी और हमारे विरोधियों को लगता है कि जिस तरह सीएम कमलनाथ ने छिंदवाड़ा में भाजपा के खत्म कर दिया है उस तरह हमें खत्म ना कर दे। इसलिए इस तरह के ट्राई कर रहे हैं। लेकिन हमारी सरकार पूरी तरह सुरक्षित है।

PunjabKesari

हमारे साथ कांग्रेस बीएसपी एसपी के साथ अन्य विधायक गण भी साथ में और संपर्क में है। वहीं निर्दलीय विधायक शेरा भैया से संपर्क नहीं हो पाने पर उन्होंने कहा कि शेरा भैया इतने मैच्योरड है कि वह कहीं नहीं जाने वाले। अगर उन पर कोई डोरे डालने की कोशिश करेगा तो वह उनको लाकर खड़ा कर देंगे।

PunjabKesari

सीएम कमलनाथ से उनके बहुत पुराने संबंध है। वे किसी लालच या प्रलोभन में नहीं आने वाले। वही कार्यक्रम समापन पर बालसमुद में भोंगर्या में बाला बच्चन मांदल की थाप पर नेता कार्यक्रताओं के साथ जमकर झूमे। बाला बच्चन के इस प्रकार मांदल की थाप पर नाचने से ऐसा लगता है कि वाकई कमलनाथ सरकार सुरक्षित है कोई सरकार को नही गिरा सकता।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News