हनी ट्रैप मामला: फरार जीतू सोनी ने खटखटाया सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा

2/3/2020 3:35:22 PM

इंदौर: मध्य प्रदेश के हाई प्रोफाइल हनी ट्रैप मामले से जुड़े जीतू सोनी ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। उन्होंने इंदौर में अपने ऊपर दर्ज 50 से ज्यादा मामलों को झूठा बताया है। सोनी के खिलाफ रेप, गैंग रेप, चौथ वसूली और मानव तस्करी जैसे संगीन आरोपों समेत 50 से अधिक मामले दर्ज हैं। वे पुलिस रिकॉर्ड में भगौड़े करार दिए जा चुके हैं और उन पर एक लाख का ईनाम भी घोषित है।  



बताया जा रहा है कि जीतू सोनी की याचिका पर सोमवार को सुनवाई हो सकती है। सोनी की याचिका का इंदौर पुलिस विरोध करेगी। इस बाबत इंदौर पुलिस जीतू सोनी के अपराधों का कच्चा चिट्ठा खोलेगी। सूत्रों के मुताबिक कोर्ट से मिले नोटिस के बाद अब पुलिस केस से जुड़े पीड़ितों को कोर्ट में पेश करेंगी। इनमें रेप, गैंग रेप और जिस्मफरोशी में जबरन धकेले जाने वालीं पीड़ित शामिल हैं।  




बता दें कि इंदौर पुलिस ने दिसंबर के पहले हफ्ते में सोनी के कई ठिकानों जैसे कि अखबार दफ्तर, डॉन्स बार और होटल पर छापे मारे थे। इसके बाद जीतू सोनी पर पुलिस ने 50 से ज्यादा मामले दर्ज किए थे। इसके बाद इंदौर पुलिस ने उनके घर, अखबार दफ्तर, और होटल समेत कई इमारतों को अवैध निर्माण की वजह से तोड़ दिया था। 

meena

This news is Edited By meena