हनी ट्रैप: कोर्ट ने 3 महिला आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेजा

9/21/2019 12:01:39 PM

इंदौर: हाई प्रोफाइल हनी ट्रैप मामले में इंदौर की जिला अदालत ने भोपाल से गिरफ्तार तीन आरोपी युवतियों को न्यायिक हिरासत में 14 दिनों के लिए जेल भेज दिया है। वहीं कोर्ट ने इंदौर पुलिस की अर्जी को खारिज कर दिया, जिसमें आरोपियों के लिए 7 दिन के रिमांड की अनुमति मांगी थी। अदालत ने यह कहते हुए याचिका खारिज कर दी कि मामले संबधी पर्याप्त साक्ष्य पेश नहीं किए हैं। इसलिए आरोपियों को पुलिस रिमांड पर नहीं भेजा जा सकता। कोर्ट ने श्वेता जैन, बरखा सोनी और श्वेता तीनों आरोपियों को 4 अक्तूबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा है।



मध्यप्रदेश की राजनीति में भूचाल ला दिया
हनी ट्रैप मामले ने प्रदेश के कई नेताओं, प्रशासनिक अधिकारियों और रसूखदारों की धड़कनें बढ़ा दी हैं। गिरफ्तार युवतियों से इंदौर पुलिस लगातार पूछताछ कर रही हैष पुलिस के अनुसार इन युवतियों ने कई अहम जानकारी भी दी है। हालांकि शुरुआती पूछताछ में इन युवतियों ने खुद को घरेलू महिलाएं बताकर पुलिस को गुमराह करने की कोशिश भी की। लेकिन पुलिस को इनके बयानों पर संदेह है। पुलिस के अनुसार इन युवतियों के नाम पर कई संपत्तियों का पता चला है। साथ ही भोपाल के अलग-अलग बैंकों में इनके नाम के खाते भी हैं और ये शहर के आलीशान जगहों पर रहती हैं।



सघनता से की जा रही जांच
एसएसपी रुचिवर्धन मिश्र के अनुसार, पुलिस लगातार इन युवतियों से पूछताछ कर रही है। इस धंधे में लिप्त कई और नाम भी सामने आ सकते हैं। इन युवतियों से पूछताछ के आधार पर पुलिस कई ऐसे लोगों पर भी शिकंजा कसने की तैयारी कर रही है, जिनका संबंध इन युवतियों से रहा है। जांच में हनी ट्रैप मामले से जुड़े कुछ और लोगों के नाम सामने आने की संभावना है।

meena

This news is Edited By meena