हनीट्रैप मामला- वीडियो बनाकर अधिकारी से मांगे 3 करोड़, पांच महिलाएं गिरफ्तार

9/19/2019 6:18:16 PM

इंदौर: मप्र के हाईप्रोफाइल हनीट्रैप मामले में एटीएस की टीम ने बुधवार को भोपाल से तीन और इंदौर से दो महिलाओं को गिरफ्तार किया। पुलिस ने गुरुवार को महिलाओं का मेडिकल करवाया। इन पर आरोप हैं कि येअधिकारियों और व्यापारियों को हनीट्रैप के जरिए फंसाकर ब्लैकमेल करती थी। इस हाईप्रोफाइल मामले में कई अफसर और नेताओं के नाम भी उजागर हो सकते हैं। गृहमंत्री बाला बच्चन ने जल्द ही हनीट्रैप मामले में खुलासा करने की बात कही है। वहीं, एसएसपी ने कहा है मामले में श्वेता जैन, आरती दयाल, मोनिका यादव समेत 5 युवतियों और एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ जारी है।

अधिकारी को ब्लैकमेल कर मांगे तीन करोड़
एसएसपी रुचिवर्धन मिश्र ने बताया कि फरियादी ने 17 सितंबर को एक लिखित आवेदन दिया था जिसमें फरियादी के आवेदन पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरती दयाल को गिरफ्तार किया गया था। महिला के व्हाट्सएप कॉल और मैसेज से ब्लैकमेल करने की पूरी जानकारी मिली। उन्होंने बताया कि महिला ने अपनी टीम के साथ मिलकर फरियादी से 3 करोड़ रुपए की मांग की थी। आरती को पकडऩे के लिए पुलिस ने जाल बिछाया जिसमें पहली किस्त 50 लाख लेने के लिए इंदौर बुलाया, जहां पर वह एक कार से पहुंची थी।



इसी दौरान टीम ने महिला आरती दयाल निवासी सागर लैंडमार्क भोपाल, दूसरी आरोपी मोनिका यादव और तीसरा आरोपी ओमप्रकाश पोरी को हिरासत में लिया है। पूछताछ के बाद आरोपी ने खुलासा किया है कि साथी श्वेता जैन महिला ने करीब 8 माह पहले नगर निगम के अधिकारी से मिली थी। आरती दयाल ने नगर निगम के अधिकारी को मुलाकात करने के लिए जोर दिया और जिसके बाद उसका एक वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देते हुए 3 करोड़ रुपए की मांग की। आरोपी की सहेली मोनिका यादव से पूछताछ करने के बाद पता चला कि वह बीएससी की पढ़ाई भोपाल से कर रही थी। एक वर्ष से आरती को जानती थी प्रकरण में आरोपी मोनिका आरती दयाल के साथ उस समय इंदौर आई थी और उन्हें चुप कर नगर निगम अधिकारी का वीडियो बनाया था पुलिस अभी मामले की छानबीन कर रही है। इसमें जल्द और भी खुलासे हो सकते हैं।

कोई भी आरोपी नही बचेगा, बाला बच्चन
इस मामले में गृहमंत्री बाला बच्चन ने कहा कि यह बड़ी कार्रवाई है। भोपाल और इंदौर पुलिस जांच कर रही है। पकड़ी गई महिलाएं नेता के घर में रह रही थी। कोई भी अपराधी बच नहीं पाएगा। इसमें अधिकारी, नेता जो भी हो पकड़े जाएंगे। जांच पूरी होने के बाद ही हम आपको पूरी जानकारी देंगे।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar