हनी ट्रैप मामला-  SIT चीफ को बदला गया, अब संजीव शमी करेंगे जांंच

9/24/2019 6:51:21 PM

भोपाल: बहुचर्चित हनीट्रैप मामले की जांच अभी एसआईटी ने शुरु भी नहीं कि उससे पहले ही एसआईटी के मुखिया को बदल दिया गया है। अब एडीपी इंटेलीजेंस संजीव शमी को एसआईटी का नया चीफ बनाया गया है। संजीव की टीम में इंदौर एसएसपी रुचिवर्धन मिश्रा को शामिल किया गया है। इससे पहले सोमवार को डी श्रीनिवास वर्मा को एसआईटी चीफ बनाया गया था।



दरअसल, हनीट्रैप मामले की जांच के लिए सोमवार को डी श्रीनिवास वर्मा को एसआईटी का मुखिया बनाया गया था। लेकिन अगले दिन मंगलवार को डी श्रीनिवास का नाम बदलकर संजीव शमी को एसआईटी का नया चीफ बना दिया है। इसमें एसपी, एएसपी, सीएसपी और इंस्पेक्टर स्तर के करीब 12 अफसरों को शामिल किया गया है। 



क्या है हनीट्रैप मामला?
इंदौर नगर निगम के इंजीनियर हरभजन की 3 करोड़ रुपए मांगने की शिकायत के बाद भोपाल और इंदौर पुलिस ने कार्रवाई कर ब्लैकमेलिंग करने वाली पांच महिलाओं को गिरफ्तार किया था। यह महिलाएं अफसरों और नेताओं के वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करती थीं। इस हाईप्रोफाइल मामले में एक पूर्व मुख्यमंत्री, पूर्व राज्यपाल, पूर्व सांसद, भाजपा और कांग्रेस से जुड़े नेता और नौकरशाहों के फंसे होने की बात कही जा रही है। बता दें कि अभी तक इस मामले में किसी का भी नाम सामने नही आया है।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar