Honey Trap: भोपाल नगर निगम के अफसर भी थे आरोपी युवतियों पर मेहरबान!

11/21/2019 5:21:34 PM

भोपाल: मध्यप्रदेश के हाई प्रोफाइल हनी ट्रैप मामले में अब भोपाल नगर निगम के अफसर भी आ चुके हैं। इंदौर नगर निगम के अफसर पहले से ही जांच के घेरे में हैं। सूत्रों की मानें तो भोपाल के अफसरों ने भी आरोपी महिलाओं को करोड़ों के ठेके दिलवाए थे।



बताया जा रहा है कि हनीट्रैप मामले में आरोपी महिलाओं का भोपाल नगर-निगम के अफसरों के साथ उठना बैठना था। आरोपी महिला ने अपने एनजीओ के लिए करोड़ों के काम भोपाल नगर निगम से लिए थे। मामले के खुलासे से एक हफ़्ते पहले ही उसने प्रधानमंत्री आवास योजना की ब्रांडिंग के लिए अपने एनजीओ को आठ करोड़ का काम दिलवाया था। इतना ही नहीं विभाग से जुड़े कई राजनेताओं के भी महिलाओं से कनेक्शन थे। भोपाल नगर निगम हनीट्रैप कनेक्शन सामने आने के बाद अब एसआईटी की इस बात की जांच करेंगी कि और कितने नगरीय निकायों और उनके अफसर इस मामले में लिप्त हैं।



पीसी शर्मा ने कहा- किसी को बख्शा नहीं जाएगा
हनीट्रैप पर जनसंपर्क मंत्री पी सी शर्मा ने कहा कि हनीट्रैप की जांच सीनियर आईपीएस अफसर कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मामले की जांच चल रही है किसी को भी बख्शा नहीं जाएगा। चाहें वो अफसर हों या फिर राजनेता। साक्ष्यों के आधार पर सबके ख़िलाफ एक्शन लिया जाएगा।

 

meena

This news is Edited By meena