हनीट्रैप: जीतू सोनी का प्रेस लीज सील, ईनाम बढ़ाकर 1 लाख रुपए करने की अनुशंसा

12/6/2019 5:27:50 PM

इंदौर: मध्यप्रदेश के हाइप्रोफाइल हनी ट्रैप मामले का खुलासा करने वाले फरार जीतू सोनी के प्रेस कॉप्लेक्स स्थित सांझा लोकस्वामी प्रेस की लीज को सील कर दिया गया है। अख़बार का घोषणा पत्र भी निरस्त कर दिया गया है। इसके साथ ही उसकी गिरफ़्तारी की इनामी राशि बढ़ाकर 1 लाख रुपए करने का प्रस्ताव मंत्रालय को भेजा गया है। वहीं सोनी पर प्रेस कॉम्पलेक्स की जमीन धोखाधड़ी द्वारा हथियाए जाने का केस भी दर्ज किया गया है। इसके अलावा जीतू सोनी के खिलाफ शिकायत लेने के लिए पुलिस ने शुक्रवार से विशेष काउंटर प्रारंभ किया है।



हनीट्रैप का खुलासा करने वाला जीतू सोनी अब तक पुलिस से फरार है उसकी गिरफ्तारी के लिए तेजी से तलाश जारी है। उसके महाराष्ट्र में होने की सूचना पर पुलिस के दल ने वहां डेरा डाल दिया है। अब तक उसके खिलाफ 23 से ज़्यादा केस दर्ज किए जा चुके हैं। इसके दफ्तर से मिली हार्डडिस्क और रजिस्ट्री की साइबर और क्राइम ब्रांच पुलिस के वरिष्ठ अफसर जांच कर रहे हैं।



इंदौर एसएसपी रुची वर्धन मिश्र के अनुसार, कई मामलों में फरार जीतू सोनी पर पुलिस द्वारा अब 10 हजार की इनामी राशि बढ़ा कर 30 हजार रुपए कर दी है। वहीं इंदौर पुलिस ने इनाम की राशि को बढ़ाकर एक लाख रुपए किए जाने की अनुशंसा राज्य सरकार से की है।
 

 

meena

This news is Edited By meena