हत्या के जिस फरार इनामी आरोपी को ढूंढ रही है पुलिस, वो विधायक पत्नी के साथ घूम रहा है विधानसभा

7/19/2019 4:55:14 PM

भोपाल: राजधानी भोपाल में हत्या के जिस ईनामी आरोपी को पुलिस लंबे समय से ढूंढ रही है, वह विधानसभा परिसर में सरेआम घूमता नजर आया। यह वाक्य गुरूवार को विधानसभा सदन का है, यहां बसपा विधायक रामबाई का हत्यारा पति उनके साथ देखा गया। वहीं विधानसभा की सुरक्षा में लगे पुलिस जवानों की भी नजर आरोपी गोविंद सिंह के ऊपर नहीं पड़ी। बता दें कि रामबाई के पति गोविंद सिंह पर देवेंद्र चौरसिया के हत्या का आरोप लगे हैं तथा उनको ढूंढ निकालने के लिए मध्य प्रदेश पुलिस ने 25 हजार रुपए का इनाम रखा है।



जानकारी के अनुसार, गुरुवार को विधानसभा की कार्रवाई के हमेशा की तरह सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद होती है। बावजूद इसके इनामी अपराधी परिसर में शान से घूमता नजर आया है। ऐसे में सवाल उठता है कि जब मध्य प्रदेश पुलिस ने गोविंद सिंह पर इनाम घोषित किया है तो फिर वो बाहर सुरक्षा-व्यवस्था को भेदकर अंदर कैसे खुस गया।



चौरसिया हत्याकांड में उनके पति को फंसाया गया है: रामबाई
बता दें कि कांग्रेस को समर्थन दे रहे समाजवादी पार्टी और बहुजन समाजवादी पार्टी के तीन विधायक सरकार से नाराज हैं। बहरहाल, बीएसपी विधायक रामबाई ने गुरुवार को मुख्यमंत्री कमलनाथ से मिलकर कहा कि चौरसिया हत्याकांड में उनके पति समेत अन्य परिजनों पर झूठे मुकदमे दर्ज किए गए हैं। इस दौरान गृह मंत्री बाला बच्चा और बीएसपी विधायक संजीव कुशवाहा भी मौजूद थे। 

meena

This news is Edited By meena