गौ रक्षा के नाम पर गुंडागर्दी का नंगा नाच, महिला समेत 2 युवकों की बेरहमी से पिटाई

5/25/2019 10:37:08 AM

सिवनी: मध्यप्रदेश में दिल के दहलाने वाला वीडियो सामने आया है जिसमें गोरक्षा के नाम पर गुंडागर्दी की गई है। वीडियो सिवनी जिले का है जिसमें बीफ ले जाने की सूचना पर एक महिला व 2 पुरुषों के साथ बेरहमी से मार पीट की गई। इतना ही नहीं उनसे जबरन जै श्राराम के नारे भी लगवाए गए। हालांकि यह वीडियो 2-3 दिन पुराना है लेकिन इसके वायरल होते ही पुलिस प्रशासन हरकत में आया और मामलें को संज्ञान में लिया।



जानकारी के अनुसार, सिवनी में गुंडों को कहीं से जानकारी मिली थी कि ऑटो में सवार दो युवक और एक महिला अपने साथ बीफ लेकर जा रहे हैं। इसके बाद लाठी-डंडे लेकर गुंडे-बदमाशों का पूरा लाव लश्कर इन लोगों पर टूट पड़ा। गुंडो ने बेरहमी की सारी हदें पार करते हुए तीनों को मार मार कर अधमरा कर दिया।


 

गुंडो ने पहले युवक को पेड़ से लगाकर दो युवकों ने उसके हाथ पकड़े और फिर उस पर लाठी-डंडे बरसाने लगे। युवक उनसे दया की भीख मांगता रहा, चिल्लाता रहा, गिड़गिड़ाता रहा लेकिन इन जल्लादों ने उसकी एक न सुनी और अपनी हैवानियत की सारी हदें पार कर दी।



जब पेड़ से बांधकर पीटने के बाद इन जल्लादों का मन भर गया तो उसे गमछे से जमीन पर गिराकर फिर पीटा जाने लगा। जब वह अधमरा सा हो गया तो दूसरे के साथ भी ऐसा ही सलूक किया। उसके बाद बेरहमों ने महिला को भी नहीं बख्शा और उसके साथियों के हाथों ही उस पर चप्पल चलवाई। इन लोगों ने जबरन जय श्रीराम के नारे भी लगवाए। हालांकि यह वीडियो दो-तीन दिन पुराना है, लेकिन इसके वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और मामले में कार्रवाई करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया।

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR