भीषण सड़क हादसा: जबलपुर में बरगी बाईपास पर बस- ट्रक की सीधी भिड़ंत, 4 लोगों की मौत

12/22/2019 1:36:59 PM

जबलपुर (विवेक तिवारी): मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले से एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। बरगी थाना क्षेत्र के बरगी बायपास पर शनिवार रात करीब 11: 45 बजे ट्रक और यात्रियों से भरी बस में भीषण भिड़ंत हो गई। हादसे में 4 यात्रियों की मौत हो गई और 35 से अधिक लोग घायल हो गए। घायलों को एंबुलेंस और निजी वाहनों से मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बरगी सीएसपी रवि चौहान ने बताया कि बस जबलपुर से बालाघाट जा रही थी। ट्रक और बस की आमने-सामने से भिड़ंत हुई। बस में 40 से ज्यादा यात्री सवार थे। हादसे में मारे जाने वालों में दो पुरुष, एक महिला और एक बच्ची शामिल हैं।

वहीं दुर्घटना के बाद बस में सवार यात्री घबराकर चिल्लाने लगे थे, बस और ट्रक के बीच हुई टक्कर की तेज आवाज सुनकर ग्रामीण वहां पहुंच गए थे, इसके साथ ही रास्ते से गुजर रहे अन्य वाहन चालक भी रुक गए और दुर्घटना की सूचना पुलिस और एंबुलेंस को दी। उन्होंने घायलों को बाहर निकाला और उसने पूछा कि कहीं गंभीर चोट तो नहीं लगी है। दुर्घटना में एक बच्ची बस में बुरी तरह से फंस गई थी। जिसे निकलने में पुलिस और ग्रामीणों को घंटों मशक्कत करनी पड़ी। किसी तरह बच्ची को निकाला गया, लेकिन उसने बस से बाहर आते ही दम तोड़ दिया।

दुर्घटना के बाद बरगी बायपास पर वाहनों की लंबी कतारें लग गईं। एक के पीछे एक कई वाहन यहां खड़े रहे। बरगी रोड पर लगातार हादसे बढ़ते जा रहे हैं, वाहनों की तेज रफ्तार इन हादसों की सबसे बड़ी वजह बनती है।

Jagdev Singh

This news is Edited By Jagdev Singh