मैनेजर की पोस्ट का लालच देकर हॉस्पिटल संचालक और बेटे ने नर्स से किया रेप, मामला दर्ज

10/12/2022 12:10:20 PM

शिवपुरी(भूपेंद्र शर्मा): शिवपुरी में महिला को मैनेजर की पोस्ट का लालच देकर रेप करने का मामला सामने आया है। मामला जिले के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है। जहां हेमंत चौराहे के पास स्थित एक निजी हॉस्पिटल संचालक और उसके लड़के ने महिला को मैनेजर की पोस्ट का लालच देकर रेप की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता ने इसकी शिकायत सिटी कोतवाली थाने पर जाकर दर्ज कराई है। खास बात यह कि महिला को ब्लैकमेलिंग के केस में जेल भेजा गया था जहां जमानत मिलते ही महिला ने ये आरोप लगाए हैं।



जानकारी के अनुसार एक महिला ने कोतवाली में शिकायत करते हुए बताया है कि वह शहर में डॉ एसके बंसल के हॉस्पिटल में नर्स के पद पर काम करती थी। जहां आरोपी आदित्य कुमार बंसल ने उसे मैनेजर की पोस्ट का लालच देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। जब पीड़ित महिला ने इस मामले की जानकारी आरोपी लड़के के पिता को दी तो पिता ने महिला से कहा कि अभी तो आपने लड़के के साथ ही अवैध संबंध बनाए हैं, अब आपको मेरे साथ भी अवैध संबंध बनाने पड़ेंगे और महिला के साथ लड़के के पिता ने भी रेप की वारदात को अंजाम दे दिया।

बताया जा रहा है कि कोतवाली में महिला के खिलाफ ब्लैकमेल करने की एफआईआर दर्ज करा दी थी। जिसके चलते पुलिस ने नर्स को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। जेल से जमानत मिलते ही युवती ने इस मामले में आरोपी आदित्य कुमार बंसल और उसके पिता डॉ सूरज कुमार बंसल के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कराया है। जिसमें पुलिस ने आरोपी बेटे के खिलाफ रेप की धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर लिया। वही पिता के खिलाफ धारा 376 , 120 वी के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है। दोनों आरोपी फरार है। पुलिस आरोपीयों की तलाश में जुट गई है।

meena

This news is Content Writer meena