छात्रों के साथ जबरदस्ती अश्लील हरकतें करता था छात्रावास का चौकीदार, गिरफ्तार, अवैध मकान पर भी चला बुलडोजर

2/9/2023 1:35:20 PM

बैतूल(विनोद पातरिया): बैतूल जिले के घोड़ाडोंगरी तहसील के आदिवासी बालक छात्रावास बैलुंड में एक सनसनीखेड मामले का खुलासा हुआ है जहां छात्रावास का चौकीदार पर छात्रों के साथ अश्लिल हरकतें करने के आरोप लगे हैं। शिकायत मिलने पर सारणी पुलिस ने चौकीदार को गिरफ्तार किया है। साथ ही आरोपी के अतिक्रमण कर बनाए अवैध मकान को बुलडोजर से तोड़ने की कार्रवाई की गई है।

सारणी थाना प्रभारी रत्नाकर हिग्वे के मुताबिक, विकास खण्ड शिक्षा अधिकारी घोडाडोंगरी हाकम सिंह रघुवंशी ने थाने में रिपोर्ट किया कि ग्राम बैलुंड स्थित आदिवासी बालक आश्रम (छात्रावास) में पदस्थ चौकीदार हरीशचंद शीलू पिता प्रेम शीलू शराब पीकर वहां रहने वाले आदिवासी बच्चों के साथ मारपीट करता है उनको धमकी देकर उनके साथ बिस्तर में सोता है। इतना ही नहीं  बच्चों के हाथ पकड़कर चड्डी में हाथ डलवा कर जबरदस्ती मालिश करवाना जैसी अश्लिल हरकतें करता था। जिस पर बच्चों ने शिक्षा अधिकारी से शिकायत कि जिस पर थाना सारणी का अपराध क्रमांक 72/2023 धारा 323,506 भादवि एवं 9 / 10f9 / 10L , 9 / 10M एवं 11 पॉक्सो एक्ट का कायम किया गया।

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक सिमाला प्रसाद के निर्देशन व अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नीरज सोनी व अनुविभागीय अधिकारी रोशन कुमार जैन के मार्ग निर्देशन में आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार करने के लिए थाना प्रभारी रत्नाकर हिंगवे व थाना बल को निर्देशित किया गया। जिन्होनें आरोपी हरीशचंद शीलू पिता प्रेम शीलू की तलाश करते बैलुंड के जंगल से महज 15 घंटे के अंदर गिरफ्तार किया। आरोपी के अवैधानिक तरीके से बने मकान को घोड़ाडोंगरी राजस्व विभाग द्वारा अतिक्रमण हटाते हुए तोड़ा गया।

meena

This news is Content Writer meena