खंडवा में आगजनी के बाद मकान ढहा, एक की मौत, चार घायल

6/16/2022 1:07:04 PM

खंडवा(निशात सिद्दिकी): मध्यप्रदेश के खंडवा जिले के मूंदी थानान्तर्गत ग्राम बांगरदा मे आगजनी के बाद एक मंजिला मकान ढह गया। जिसकी चपेट मे आने से बचाव करने वाले राहुल  पिता मंगल भिलाला निवासी बांगरदा की मौत हो गई है। वहीं  आग बुझाने और बचाव मे जुटे चार अन्य लोग घायल हो गए। जिन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया है। आगजनी और मकान ढहने की घटना में लाखों का नुकसान हुआ है।

ग्रामीणों ने बताया कि बांगरदा में बस स्टैंड पर शुभम पिता आशीष जैन की किराना दुकान है। पहली बिल्डिंग पर उनका परिवार निवास करता है। ग्राउंड बिल्डिंग पर स्थित किराना दुकान में रात में बुधवार गुरूवार की दरम्यानी रात करीबन दो बजे अचानक आग लगी  परिवार के लोगों ने आसपास के लोगों को मदद के लिये बुलाया। ग्रामीण इकट्ठा होते तब तक दुकान व मकान में तेजी से आग फैल गई। मूंदी नगर परिषद से दमकल वाहन पहुंचा तब तक काफी नुकसान हो चुका था। तड़के चार बजे के आसपास जब दूसरी बार दमकल वाहन पानी लेकर पहुंचा और आग बुझाने का काम कर रहा था इस बीच प्रथम तल का बना मकान अचानक ढह गया जिसकी चपेट में आने से राहुल की मौत हो गई जबकि चार अन्य घायल हो गए।

बताया जाता है कि मौत का शिकार हुआ राहुल दो बच्चों का पिता है। इस घटना ने दो बच्चों के सिर से पिता का साया छिन लिया। आगजनी और मकान ढहने से लाखों का नुकसान होने की बात सामने आई है। राहुल की मौत से समूचे बांगरदा ग्राम में शोक है। लोगों ने यह भी बताया कि दूसरी बार दमकल वाहन पहुंचा तो पानी डालने के लिये यहां जमा लोगों को हटा दिया गया वरना हादसे में काफी लोग शिकार हो सकते थे।

meena

This news is Content Writer meena