युवक की बेरहमी से पिटाई करने वाले SI के खिलाफ मानव अधिकार सख्त, DIG से मांगा 7 दिन में जवाब

5/13/2021 6:44:25 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर के आजाद नगर टीआई रहे मनीष डावर द्वारा आरोपी को 72 घंटे तक बंद कर पीटने के मामले में मानव अधिकार आयोग ने संज्ञात लेकर नोटिस जारी किया है। मामले में 7 दिन में इंदौर डीआईजी से जवाब मांगा गया है।

दो दिन पहले इंदौर पुलिस की छवि को खराब करने वाले टीआई मनीष डावर का मामला सामने आया था। जिसमें टीआई ने एक लाख रुपए की मांग करते हुए एक आरोपी को 72 घंटे तक बंद कर जमकर पीटा था। वही आरोपी के पैरों के नाखून तक निकाल लिए थे। जिसके वरिष्ठ अधिकारियों ने पुलिस की छवि को धूमिल करने वाले टीआई को लाइन अटैच किया था और ये मैसेज दिया था कि पुलिस को छवि खराब करने वाले को बख्शा नहीं जाएगा। अब इसी मामले में मानव अधिकार आयोग ने संज्ञात लेते हुए इंदौर डीआईजी को सात दिन में जवाब मांगा है।



वही टीआई के साथ थाने में लिस्टेट बदमाश के फोटो भी मानव अधिकर आयोग को दिए गए है। जिसमें दर्जनों अपराधों से लदे बदमाश टीआई को बधाई देने के साथ जन्मदिन व अन्य आयोजन में शामिल हुए है। बताया जा रहा है कि जांच के दौरान आजाद नगर टीआई रहे मनीष डावर के कई मामले सामने आए है जिस पर जल्द बड़े अधिकारी कार्यवाई कर सकते है।

meena

This news is Content Writer meena