indore crime news: पत्नी से मारपीट करने वाला आरोपी पति गिरफ्तार, बेटी और भाई पर किया था चाकू से हमला

4/9/2022 4:04:43 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): पत्नी पर चरित्र शंका के चलते आरोपी पति ने पत्नी के साथ मारपीट (beating with wife) कर दी। इस बीच विवाद को शांत कराने पहुंचे भाई पर भी आरोपी ने धारदार हथियार से हमला कर उसे घायल कर दिया। इस घटना के दौरान आरोपी की 7 साल बेटी भी हमला में घायल हो गई। जिसके बाद घायल बेटी और भाई को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर पति को गिरफ्तार कर लिया है।

PunjabKesari

झगड़े में बेटी और भाई को लगा चाकू 

एसीपी राजीव भदौरिया (asp rajiv bhadouriya) ने बताया कि देर रात सदर बाजार थाना क्षेत्र के बक्शीबाग कॉलोनी में रहने वाले शासकीय कर्मचारी नीतिन वाल्मीकि (government employee nitin valmiki) अपनी पत्नी पर चरित्र शंकर करता था। इसलिए आए दिन विवाद चलते रहते थे। कल रात भी आपसी विवाद में आरोपी पति, पत्नी से मारपीट कर रहा था। इसी दौरान अचानक आरोपी नितिन का भाई राहुल वाल्मीकि झगड़े में बीच-बचाव करने पहुंचा। यहां नीतिन द्वारा अपने ही भाई पर चाकू से हमला कर उसे घायल कर दिया। इस दौरान आरोपी की 7 वर्षीय बेटी प्रेक्षा वाल्मीकि को भी गले में चाकू लग गया  और वह भी गंभीर रूप से घायल हो गई। जिसके बाद तत्काल व्यक्ति को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

आरोपी गिरफ्तार

वहीं बीच-बचाव के चलते राहुल को भी गंभीर चोटें आई है। पूरे मामले की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी नितिन वाल्मीकि को गिरफ्तार कर लिया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News