अपनों से जान बचाकर SP ऑफिस पहुंचे पति-पत्नी ! कहा- हमारी जान को खतरा है हमें बचा लीजिए

8/27/2021 7:08:07 PM

छतरपुर(राजेश चौरसिया): छतरपुर में SP कार्यालय के बाहर बिलखते दलित दंपति को उनके परिजनों ने इतनी बेरहमी से पीटा कि लहूलुहान हालत में उन्हें एस की शरण लेनी पड़ी। दोनों पति पत्नी घायल अवस्था में ही अपनों से जान बचाकर गुहार लगाने SP कार्यालय पहुंचे हैं।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक आवेदक सोनू अहिरवार पिता आयोजन अहिरवार उम्र 21 वर्ष निवासी पुतरीखैरा थाना भगवा ने बताया कि उसे उसके परिजनों भगुनता पिता अर्जना अहिरवार, रूपचंद अहिरवार पिता भगुनता अहिरवार, भूरी पत्नी भगुनता अहिरवार, चंद्रभान, सुरेंद्र पिता अर्चना अहिरवार निवासी पुतरीखेरा ने बुरी तरह पीटा है और हमारे माता-पिता को भी गंदी गंदी गालियां दीं।

PunjabKesari

सोनू ने बताया कि- मुझे और मेरी पत्नी के साथ जमकर मारपीट करते हुए घर के अंदर घुसा कर और कुल्हाड़ी लाठी-डंडों, पत्थर से बुरी तरह लहूलुहान कर जान से मारने का प्रयास किया। जिसकी रिपोर्ट हमने भगवा थानों में की थी, लेकिन आरोपियों के ऊपर साधारण धारा लगाकर छोड़ दिया गया और अब वह पुलिस रिपोर्ट के बाद हमारी जान के दुश्मन बन हुए हैं।

PunjabKesari

घायल हरिराम अहिरवार ने बताया कि वह दिल्ली में काम कर रहा था । तभी वहां के ठेकेदार ने आकर बताया कि तुम्हारा भतीजा हमारे यहां से 5 हजार रुपए चोरी करके ले गया उसे ढूंढकर लाओ। इसी बात को लेकर जब मैं अपने गांव गया और मैंने अपने बड़े भाई से यह बात कही कि भतीजा चोरी करके आया है तो वे उल्टा मुझपर बरस पड़े और मेरी पत्नी व मेरे साथ जमकर मारपीट की। साथ ही जान से मारने की धमकी दी है। जहां मैं अपनी जान बचाता फिर रहा हूं और अब एसपी कार्यालय में आकर आवेदन दिया है और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News