पत्नी के मायके जाने से परेशान पति ने विरह में खाया जहर, गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती

3/23/2023 6:26:44 PM

छतरपुर(राजेश चौरसिया) : छतरपुर में पत्नी वियोग में पति ने जहर खाकर जाना देने की कोशिश की जिसे परिजन गंभीर हालत में जिला अस्पताल लेकर आये। जहां उसका इलाज चल रहा है। जानकारी के मुताबिक मामला छतरपुर शहर के सटई रोड सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है। जहां के रहने वाले नवयुवक 25 वर्षीय शिवचरण साहू पिता- मथुराप्रसाद साहू का विवाह 4 साल पहले खजुराहो की सोनाली साहू से हुआ था जिससे उनकी 1 साल की एक संतान बेटा भी है। जिसे वह लेकर अपने ससुराल चली गई है।

PunjabKesari

पीड़ित शिवचरन बताता है कि उसकी पत्नी उसे बिना बताये बच्चे को लेकर मायके चली गई जिसके वियोग ने उसने घर में रखी चूहामार दवाई खा ली हालत बिगड़ी तो परिजन उसे जिला अस्पताल लेकर भागे। उसका कहना है कि मैं अपनी पत्नी को बहुत प्यार करता हूं वह हर बार मायके चली जाती है और बड़ी मुश्किल से वापिस आती है। मेरे ससुराली उसके परिवार वाले माता-पिता उसे भड़काते हैं और वह वैसा ही करती है जैसा वे कहते हैं। जबकि मैं चाहता हूं कि वह मायके न जाये, और अगर जाना भी है तो हमें बताकर जाये। इस बार वह गई और आने से मना कर रही है। उसे उसके परिवार वाले भड़का रहे हैं।

PunjabKesari

बहन सविता बताती है कि भाभी और भैया में हल्की-फुल्की कहा सुनी हुई और भाभी ने अपने पिता को फोन कर बुलवा लिया और उनके साथ मायके चली गईं। उस समय भैया भी घर पर नहीं थे। इस तरह भाभी का बिना पूछे और बिना बताये जाना भैया को अच्छा नहीं लगा और वे टेंशन में आ गये तो उन्होंने घर में रखा चूहामार दवा/जहर खा लिया। आनन फानन में हम लोग जिला अस्पताल लेकर आये हैं। सविता बताती है कि भैया के ससुर और भाभी के पिता उन्हें जबरन अपने साथ ले गए। वह हर बार ऐसा करती हैं कुछ भी हुआ और मायके चली जाती हैं और बड़ी मुश्किल में आती हैं। भैया की अनुपस्थिति में उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था जब भैया आ जाते तो चली जाती। हमने भाभी को फोन लगाया तो उनके पापा ने बात की और भैया के जहर खाने का मामला बताया पर उन्हें और भाभी को कोई असर नहीं हुआ वह देखने तक नहीं आये। अगर भैया को कुछ भी होता है तो उसकी जिम्मेदारी भाभी और उसके पिता की होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News